S M L

कंगारुओं की मुश्किल बढ़ी, पहले वनडे में चोटिल एरॉन फिंच का खेलना तय नहीं

प्रैक्टिस सेशन में फिर से खिंचीं एरॉन फिंच की मांसपेशियां, प्रैक्टिस मैच में भी नहीं लिया था हिस्सा

FP Staff Updated On: Sep 14, 2017 07:25 PM IST

0
कंगारुओं की मुश्किल बढ़ी, पहले वनडे में चोटिल एरॉन फिंच का खेलना तय नहीं

भारत ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज से पहले जहां भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपनी पत्नी की बीमारी के चलते पहले तीन वनडे से बाहर हो चुके हैं वहीं मेहमान टीम के लिए भी हालात ज्यादा अच्छे नहीं हैं. ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज एरॉन फिंच की दाएं पांव की मांसपेशियों में गुरुवार को प्रैक्टिस के दौरान फिर से खिंचाव आ गया, जिसके कारण उनका 17 सितंबर को भारत के खिलाफ होने वाले पहले वनडे में खेलना संदिग्ध है.

फिंच एम ए चिदंबरम स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए थे और उसके बाद वह आगे अभ्यास नहीं कर पाए. अगर फिंच पहले वनडे में नहीं खेल पाते हैं तो फिर ट्रेविस हेड या हिल्टन कार्टराइट को डेविड वॉर्नर के साथ पारी का आगाज करना पड़ सकता है.

फिंच चोट के कारण मंगलवार को बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच में नहीं खेल पाए थे. वह छह सप्ताह पहले इंग्लैंड में सरे की तरफ से खेलते हुए चोटिल हो गए थे. अभ्यास मैच में फिंच की गैरमौजूदगी में ऑलराउंडर कार्टराइट ने पारी का आगाज किया था लेकिन वह ऑस्ट्रेलिया की 103 रन से जीत के दौरान दूसरी गेंद पर आउट हो गए थे.

ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कोच डेविड सेकर ने इससे पहले संकेत दिये कि हेड को बल्लेबाजी लाइनअप में चौथे स्थान पर उतारा जा सकता है. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने पत्रकारों से बात करते हुए स्वीकार भी किया कि उन्हें ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने में खुशी होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi