S M L

चोटिल एरोन फिंच के बदले ऑस्ट्रेलियाई टीम में पीटर हैंड्सकोंब को मौका

फिंच को पिंडली मे चोट लग गई थी जिसके बाद वह 5 मैचों की सीरीज के शुरूआती मैचों से बाहर हो गए थे

FP Staff Updated On: Sep 15, 2017 04:35 PM IST

0
चोटिल एरोन फिंच के बदले ऑस्ट्रेलियाई टीम में पीटर हैंड्सकोंब को मौका

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के वनडे दौरे के लिए चोटिल सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच के कवर के तौर पर बल्लेबाज पीटर हैंड्सकोंब को अपनी टीम में शामिल किया है. हैंड्सकोंब  रविवार को होने वाले सीरीज के पहले मुकाबले से पहले कवर के तौर पर टीम से जुड़ जाएंगे. गुरुवार को ट्रेंनिंग के दौरान फिंच की पिंडली चोट फिर से उभर गई. स्कैन में पता चला कि वह पांच मैचों की सीरीज के शुरूआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे.

गुरूवार को ट्रेनिंग के दौरान फिंच की पिंडली चोट फिर से उभर गई. स्कैन में पता चला कि वह 5 मैचों की सीरीज के शुरूआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे. पहले लग रहा था कि फिंच चोट की वजह से पूरे दौरे पर नहीं खेल पाएंगे लेकिन रिपोर्ट के अनुसार यह सलामी बल्लेबाज टीम में बना रहेगा और सीरीज के अंतिम हिस्से में खेलेगा. हैंड्सकोंब बांग्लादेश के टेस्ट दौरे के बाद मेलबर्न लौट गए थे, वह शनिवार को भारत के लिए रवाना होंगे और सीरीज के शुरूआती मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे.

फिंच को ऑस्ट्रेलिया के मंगलवार को बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ एकमात्र अभ्यास मैच के लिए आराम दिया गया था. उन्हें यह चोट 6 हफ्ते पहले इंग्लैंड में सर्रे के लिये खेलते हुए लगी थी. संभावना है कि वह पहले 3 वनडे में नहीं खेलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi