S M L

आईपीएल 2017: आशीष नेहरा हुए आईपीएल से बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉस मूडी ने कहा, नेहरा अब सीजन का कोई मैच नहीं खेल पाएंगे

FP Staff, Bhasha Updated On: May 16, 2017 06:07 PM IST

0
आईपीएल 2017: आशीष नेहरा हुए आईपीएल से बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा इंडियन प्रीमियर लीग में आगे नहीं खेल पाएंगे. टीम के मुख्य कोच टॉम मूडी ने यह जानकारी दी. मूडी ने हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एलिमिनेटर से पहले पत्रकारों को बताया, ‘आशीष नेहरा बाकी मैच खेलने के लिए फिट नहीं हैं.’ नेहरा को छह मई को राइजिंग पुणे सुपरजायंट के खिलाफ लीग मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग मांसपेशी में खिंचाव आ गया था. पिछले सत्र में भी वह 17 में से आठ ही मैच खेल सके थे जबकि इस बार 14 में से छह मैच खेले.

युवराज सिंह की फिटनेस के बारे में उन्होंने कहा कि आज शाम उनका फिटनेस टेस्ट होगा. उन्होंने कहा, ‘युवराज का आज शाम फिटनेस टेस्ट होगा. हम उन्हें अपनी फिटनेस साबित करने का मौका देंगे.’ युवराज को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान उंगली में चोट लगी थी. बीसीसीआई और भारतीय टीम प्रबंधन एक जून से शुरू हो रही चैंपियंस ट्रॉफी में उन्हें खोना नहीं चाहेगा.

आशीष नेहरा का करियर हमेशा से चोटों से भरा रहा है. यह भी एक वजह रही है कि नेहरा बहुत ज्यादा टेस्ट नहीं खेल पाए. कुछ समय पहले से उन्होंने सिर्फ सीमित ओवरों के मुकाबलों पर ध्यान देना शुरू किया. इंटरनेशनल क्रिकेट में ये उनका 18वां साल है.

नेहरा ने सीजन में 24.62 की औसत से सात विकेट लिए हैं. हालांकि भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल और मोहम्मद सिराज जैसे गेंदबाजों के बीच ऐसा लगता नहीं कि बाकी मैचों में नेहरा की गैर मौजूदगी से सनराइजर्स को ज्यादा नुकसान होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi