S M L

भारत-श्रीलंका तीसरा टेस्ट: जडेजा की जगह अक्षर पटेल टीम में शामिल

अक्षर को टीम में शामिल किया गया हो लेकिन अंतिम एकादश में कुलदीप यादव का शामिल होना तय है

FP Staff Updated On: Aug 09, 2017 10:17 AM IST

0
भारत-श्रीलंका तीसरा टेस्ट: जडेजा की जगह अक्षर पटेल टीम में शामिल

टीम इंडिया के मुख्य स्पिनर रवींद्र जडेजा पल्लेकल में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में आईसीसी द्वारा निलंबित किए जाने के कारण नहीं खेलेंगे. ऐसे में रविंद्र जडेजा की जगह टीम इंडिया में अक्षर पटेल को शामिल किया गया है. बीसीसीआई ने बताया कि रवींद्र जडेजा की जगह अक्षर पटेल को शामिल किया है.

तीसरा टेस्ट पल्लेकल में 12 अगस्त से शुरू हो रहा है. अक्षर पटेल हाल ही में साउथ अफ्रीका में भारत ए टीम के साथ त्रिकोणीय सीरीज खेलने में व्यस्त थे. जहां टीम इंडिया ने फाइनल में साउथ अफ्रीका ए को हराते हुए त्रिकोणीय सीरीज अपने नाम कर ली. पटेल ने इस टूर्नामेंट के 4 मैचों में 7 विकेट झटके. जाहिर है कि इसी वजह से उन्हें टीम में मौका दिया गया है.

रवींद्र जडेजा ने कोलंबो टेस्ट के तीसरे दिन श्रीलंका की दूसरी पारी के दौरान करुणारत्ने की तरफ खतरनाक थ्रो फेंका था. मैच के 57वें ओवर में जडेजा ने अपने ही ओवर में गेंद को पकड़ा और उसे करुणारत्ने की ओर फेंका, जबकि करुणारत्ने अपनी ही क्रीज पर मौजूद थे. जडेजा को आईसीसी ने आचार संहिता 2.2.8 के उल्लंघन का दोषी पाया और उनकी 50 फीसदी मैच फीस काट ली और साथ ही एक मैच के लिए सस्पेंड कर दिया.

भले ही अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया हो लेकिन अंतिम एकादश में कुलदीप यादव का शामिल होना तय माना जा रहा है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi