विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कंगारुओं के खिलाफ सीरीज से पहले 'भगवान' की शरण में पहुंचे अजिंक्य रहाणे

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के महज एक ही मैच में मिला था रहाणे को मौका, 17 सितंबर से शुरू हो रही है ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज

FP Staff Updated On: Sep 13, 2017 03:49 PM IST

0
कंगारुओं के खिलाफ सीरीज से पहले 'भगवान' की शरण में पहुंचे अजिंक्य रहाणे

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 सितंबर से शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया सदस्य भी भरपूर तैयारियों में लगे हैं. ऐसे में भारत के एक बल्लेबाज ऐसे भी हैं जो इस सीरीज की तैयारियों की लिए ‘भगवान’ की शरण में चले गए हैं. ये भगवान कोई और नहीं बल्कि क्रिकेट के ‘गॉड’ सचितन तेंदुलकर हैं. और इनकी शरण में आए हैं टीम इंडिया के बल्लेबाज अजिक्य रहाणे.

अजिंक्य रहाणे का टेस्ट में कोई तोड़ नहीं है लेकिन वनडे में रहाणे को अपने आप को हर बार साबित करने की चुनौती होती है. रहाणे मुंबई में कंगारूओं की चुनौती से पार पाने के लिए जमकर अभ्यास कर रहे हैं. इस अहम सीरीज़ की तैयारी के लिए रहाणे ने अपने कोच प्रवीण आमरे की भी मदद ले रहे हैं. इतना ही नहीं रहाणे को टिप्स देने भारत के सबसे महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर भी लगे हुए हैं.

 

मुंबई में सचिन ने रहाणे को ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ 5 वनडे मैच की सीरीज़ से पहले कुछ महत्वपूर्ण टिप्स दिए. रहाणे ने सोशल मीडिया पर सचिन और अपने कोच के साथ तस्वीर ट्वीट कर शुक्रिया भी कहा.

वेस्टइंडीज़ के ख़िलाफ़ वनडे सीरीज़ में रहाणे ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी की थी लेकिन श्रीलंका के ख़िलाफ़ वनडे सीरीज़ में उन्हें एक मैच में ही खेलने का मौक़ा मिला. ऐसे  में अब रहाणे को उम्मीद है कि सचिन तेंदुलर से मिले टिप्स के जरइ वह इस सीरीज में ऐसा कुछ कमाल दिखाएं कि टीम इंडिया के वनडे स्क्वॉयड के प्लेइंग इलेवन मे भी उनकी ठीक वैसी ही मजबूत हो जाए जैसी कि टेस्ट क्रिकेट में है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi