S M L

बांग्लादेशी क्रिकेटर अब्दुर रज्जाक एक्सीडेंट में हुए घायल

रज्जाक अपने परिवार के साथ ईद मनाने खुलना जा रहे थे तभी उनके साथ ये हादसा हुआ

FP Staff | Published On: Jun 29, 2017 10:53 AM IST | Updated On: Jun 29, 2017 10:53 AM IST

0
बांग्लादेशी क्रिकेटर अब्दुर रज्जाक एक्सीडेंट में हुए घायल

बांग्लादेशी प्रशंसकों के साथ-साथ पूरा क्रिकेट जगत उस समय सकते में आ गया जब बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाज अब्दुर रज्जाक के एक्सीडेंट की खबरें आई. रज्जाक अपने परिवार के साथ खुलना से निकले थे उसी दौरान उनकी कार गोपालगंज के पास हादसे का शिकार हो गई. हालांकि अब रज्जाक की हालत ठीक है और उन्हें खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

शुरुआती उपचार के बाद अब रज्जाक की हालत बेहतर है और वो खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। कार एक्सीडेंट के तुरंत बाद गोपालगंज पुलिस मुस्तैदी दिखाते हुए राहत और बचाव कार्य में जुट गई थी.

रज्जाक अपने परिवार के साथ ईद मनाने खुलना जा रहे थे तभी उनके साथ ये हादसा हुआ. हालांकि अब चिंता की कोई बात नहीं है और खबरों के मुताबिक रज्जाक की हालत में सुधार हो रहा है.

आपको बता दें कि रज्जाक वनडे में बंग्लादेश की तरफ से तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. रज्जाक ने बांग्लादेश के लिए तीनों फॉर्मेट खेले हैं. रज्जाक ने 12 टेस्ट मैचों में 23 विकेट झटके हैं, तो उन्होंने 153 वनडे मैचों में 207 विकेट लिए हैं.

इसके अलावा रज्जाक के नाम 34 टी20 मैचों में कुल 44 विकेट हैं. रज्जाक फिलहाल बांग्लादेश की टीम से बाहर चल रहे हैं. रज्जाक ने अपना आखिरी टेस्ट साल 2014, आखिरी वनडे साल 2014 और आखिरी टी20 मैच साल 2014 में ही खेला था.

साल 2014 के बाद से रज्जाक बांग्लादेश की टीम में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं. आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भी रज्जाक को टीम में नहीं चुना गया था। इस टूर्नामेंट में बांग्लादेश की टीम ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था. सेमीफाइनल में बांग्लादेश को भारत के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi