S M L

रणवीर की न्यूड तस्वीर वायरल, सोशल मीडिया में हो रही ट्रोल

बाथटब में न्यूड सिमटे हुए लेटे हैं रणवीर सिंह, लोग उड़ा रहे मजाक

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 26, 2017 08:34 AM IST | Updated On: May 26, 2017 08:37 AM IST

रणवीर की न्यूड तस्वीर वायरल, सोशल मीडिया में हो रही ट्रोल

फैशन की बात हो और रणवीर सिंह का नाम न आए ये भला कैसे हो सकता है. वो किसी न किसी तरीके से छाए ही रहते हैं. इस बार रणवीर एक पुरानी फोटो की वजह से छाए हुए हैं. इस तस्वीर में रणवीर बिल्कुल न्यूड बाथटब में सिमटे हुए लेटे नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर का सोशल मीडिया में जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. हालांकि उनकी ये तस्वीर नई नहीं है, लेकिन उनके ऐसी तस्वीर पोस्ट करने से ट्रोलर्स को एक मौका तो जरुर मिल गया है. रणवीर सिंह जो भी करते हैं वो ट्रेंड बन जाता है.

एक ट्विटर यूजर ने ये तस्वीर ट्विटर पर अपलोड की है. हालांकि उस वक्त दीपिका के साथ रणवीर का कोई कनेक्शन नहीं था, लेकिन यूजर्स ने उन्हें भी इसमें शामिल कर लिया. इस तस्वीर के साथ कैप्शन भी लिखा है कि रणवीर के पास कपड़ों की कमी इसलिए हुई क्योंकि दीपिका कान फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने गई हैं.

कुछ दिनों पहले रणवीर ने एक ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसकी वजह से लगा था कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के वार्डरोब कपड़े चुराकर पहने हैं. तभी से उनके कपड़े पहनने के सेंस को लेकर लोग उन्हें मजाक बनाते रहते हैं. इस तस्वीर का कोई आधार भी है या नहीं, लेकिन ये सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है.

एक यूजर ने लिखा कि, ‘ये ऐसे समय की तस्वीर है जब लड़के गाते थे-लागा चुनरी में दाग छुपाऊं कैसे’.

इन दिनों रणवीर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसके बाद वो जोया अख्तर की फिल्म ‘गुली ब्वॉय’ में भी काम करेंगे. इस फिल्म में वो रैपर के किरदार में हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi