S M L

क्विक शॉट: कांग्रेस अब सिर्फ रिसॉर्ट में ही सेफ है

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: Aug 08, 2017 09:58 AM IST

0
क्विक शॉट: कांग्रेस अब सिर्फ रिसॉर्ट में ही सेफ है

#RajyaSabhaPolls

ज्यादा हैरानी

कांग्रेस के अहमद पटेल अगर हार गये, तो कांग्रेस-जन हैरान होंगे, पर ज्यादा हैरानी कांग्रेस-जनों को तब होगी,जब अहमद पटेल जीत जायेंगे.

#RajyaSabhaPolls

गुजरात में ट्रम्प

गुजरात के अहमद पटेल के चुनाव के हल्ले को सुन ट्रम्प ने कॉल करके गुजरात के सीएम से पूछा- इन्ना हल्ला तो मेरे चुनाव में भी न था, क्या यह चुनाव यूएस राष्ट्रपति चुनाव से ज्यादा अहम है.

#IndoChina

धमकियों से बिजली

5 लाख मेगावाट बिजली बनाने का प्लांट डोकलाम सीमा पर, चीन से मिल रही धमकियों को ध्वनि-ऊर्जा में बदल कर यह बिजली बनायी जायेगी.

#IndoChina

चीन को रोजगार

विपक्ष मोदी सरकार पर आरोप लगा सकता है- चीन में रोज चार लोगों को इंडिया को धमकाने का रोजगार मिला, जबकि रोजगार इंडिया में बढ़ाने का वादा था.

#रिसॉर्ट में सेफ

कांग्रेस नेता जयराम रमेश बोले-कांग्रेस का अस्तित्व खतरे में. तो कांग्रेस के गुजरात मॉडल के हिसाब से यह माना जाये कि कांग्रेस अब सिर्फ रिसॉर्ट में ही सेफ है.

#Karnataka

त्याग भावना

बेंगलुरु में कांग्रेस नेता के ठिकानों पे पड़े छापों में निकले करोड़ों को नेता-परिवार ने अपना मानने से इनकार किया. ऐसी त्याग भावना हरेक में आ जाये तो समानता एक झटके में आ जायेगी.

#indopak

तबाही में आत्म-निर्भर

पाक मंत्री ने आरोप लगाया-इंडिया-यूएस पाक को तबाह करने की साजिश कर रहे हैं. मंत्री का आशय है-जिस काम में हम आत्मनिर्भर हैं वह इंडिया और यूएस क्यों कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi