S M L

क्विक शॉट: नरेश अग्रवाल बने माल्या के एंबेसडर, स्विस बैंक और रिजर्व बैंक का गठबंधन

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: Jul 20, 2017 11:22 AM IST

0
क्विक शॉट: नरेश अग्रवाल बने माल्या के एंबेसडर, स्विस बैंक और रिजर्व बैंक का गठबंधन

#nareshagrawal

सस्ते नरेश अग्रवाल

समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने संसद में व्हिस्की और रम की चर्चा की. व्हिस्की-रम कारोबारी और भूतपूर्व सांसद विजय माल्या ने बताया- अब वह व्हिस्की, रम की पुरानी स्मार्ट मॉडल अफोर्ड ना कर सकते. उन पर जितने पैसे बचे हैं, उनमें तो नरेश अग्रवाल जैसे ब्रांड एंबेसडर ही मिल सकते हैं.

#मंदी

इंडिगो एयरलाइंस ने तेलुगु देशम पार्टी के उत्पाती सांसद दिवाकर रेड्डी को फिर अपने हवाई जहाज में उड़ने की इजाजत दी. इससे पता चलता है कि एयरलाइंस के धंधे में किस कदर मंदी आ गयी है. मोदी इस्तीफा दें.

#कुछ पढ़ा करो

टीचर ने क्लास में छात्र से कहा- दिन भर मोबाइल में आंख गड़ाये रहते हो, कुछ अखबार-मैगजीन पढ़ लिया करो. अगले दिन छात्र ने बताया- अखबार में यह खबर पढ़ी कि सिपाही को मेजर ने मोबाइल देखने से मना किया, तो सिपाही ने मेजर को गोली मार दी.

#NITISHKUMAR

घंटे के हिसाब से

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के रिश्तों का हाल क्या है- पहले यह सवाल दैनिक होता था. जी अब यह सवाल हर घंटे के लेवल पर हो गया है. सिर्फ कंप्यूटर ही नहीं, पॉलिटिक्स भी फास्ट हो रही है.

#karnatakaflag

बंगलूरु में वीजा

कांग्रेस सरकार कर्नाटक का झंडा अलग करके बाहर के राज्यों से आनेवालों के लिए वीजा-पासपोर्ट भी जरुरी कर सकती है. मल्लब बहुत सस्ते में ही फॉरेन ट्रैवल का फील आ जायेगा, कई भारतीयों को.

#हम गिनते हैं

स्विस बैंकों ने रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया से कहा- नोटबंदी के बाद नोट आपसे गिने ही ना जा रहे, हमें भिजवाओ नोट हम गिनेंगे, टॉप इंडियंस के बहुत नोट स्विस बैंकों में जितने गिने गए हैं, उतने रिजर्व बैंक ने ना गिने कभी.

#परेशानकिसान

राबर्ट वाड्रा को कभी किसान बताया गया था. अब कांग्रेस फुलटू जोरदारी से कह सकती है- इस किसान की सारी खेती नष्ट हो ली है, अब सरकार को मानना पड़ेगा कि किसान परेशान है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi