S M L

क्विक शॉट: पीएम की रेस से बाहर नीतीश का बिहार, लालू-तेजस्वी का छिना रोजगार

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: Jul 27, 2017 10:58 AM IST

0
क्विक शॉट: पीएम की रेस से बाहर नीतीश का बिहार, लालू-तेजस्वी का छिना रोजगार

#NitishKumar

2019 में पीएम कैंडीडेट का कंपटीशन कम

बिहार में लालू-नीतीश गठबंधन टूटने के बाद ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, राहुल गांधी राहत की सांस ले ले सकते हैं कि उनकी साइड से एक कैंडीडेट पीएम रेस से बाहर हो गया.

#NitishKumar

पहले चैनल को

नीतीश कुमार ने इस्तीफा राज्यपाल को शाम सात बजकर दस मिनट पर दिया, पर छह टीवी चैनलों को यह इस्तीफा चालीस मिनट पहले साढ़े छह बजे ही मिल गया था.

#NitishKumar

और सब समझे थे

लालूजी बोले- नीतीश हत्या के आरोपी हैं. नीतीश खेमा- लालूजी के पुत्र भ्रष्टाचार के आरोपी हैं. भ्रष्टाचार, हत्याचार- और सब समझ रहे थे कि जो चल रहा था, वह सेकुलरवाद था.

#NitishKumar

नौजवानों का रोजगार

लालूजी का आरोप सही साबित हुआ- मोदी राज में नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा है. जिन्हें मिला था, उनका भी जाता रहा, तेजस्वी यादव का देख लें.

#ARVINDKEJRIWAL

अंकल कौन

केजरीवाल- मैंने तो कभी जेठमलानी अंकल को नहीं बोला कि अरुण जेटली को गंदा बोलो. जेठमलानी- मुझे तो केजरीवाल अंकल ने कहा था कि अरुण जेटली से गंदा बोल दो. केजरीवाल- ओके, पहले हम यह तय कर लें कि हममें से असल में अंकल है कौन.

#रोजगार का नाश

राज्यसभा में सीताराम येचुरी का रोजगार खत्म. मोदीराज में रोजगार खत्म हो रहे हैं, यह बात येचुरी फुलटू जोरदारी से कह सकते हैं.

#विचारधारा की लड़ाई

वामपंथी सांसद सीताराम येचुरी राज्यसभा में एक तरह से कांग्रेस के धारदार नेता थे. इसलिए शायद येचुरी की वामपंथी पार्टी उन्हें राज्यसभा में नहीं भेज रही है. कांग्रेस बनाम लेफ्ट-विचारधारा की लड़ाई इसे कहते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi