S M L

क्विक शॉट: इजरायल का मोदी प्रेम लाएगा अक्षय कुमार के लिए शानदार मौका

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: Jul 05, 2017 01:30 PM IST

0
क्विक शॉट: इजरायल का मोदी प्रेम लाएगा अक्षय कुमार के लिए शानदार मौका

(क्विक शॉट ताजातरीन खबरों पर व्यंग्यकार आलोक पुराणिक का व्यंग्य है. इसे हल्के-फुल्के अंदाज में लें)

#ModiInIsrael

वह इम्प्रेशन

इजरायली पीएम ने मोदी को कहा- अक्षय कुमार की फिल्में देखके हम तो इसी इम्प्रेशन में थे कि आपको किसी बाहरी मदद की जरूरत ही न है, सारे आतंकी अक्षय कुमार ही निपटा लेंगे.

#ModiInIsrael

आतंक की फ़िल्म

इजरायली पीएम बोले- लव पर आधारित फिल्म स्विट्जरलैंड में बनें, पर आतंक पर आधारित फिल्म इजरायल में बनाइए, अक्षय कुमार हमारे यहां ट्रेनिंग भी दे देंगे.

#ModiInIsrael

अद्भुत,अकल्पनीय, अविश्वसनीय

मोदी को इजरायल में इतने सुरक्षित होटल में रखा गया है कि टीवी चैनल उसे अद्भुत, अकल्पनीय और अविश्वसनीय वाले प्रोग्राम में दिखाएंगे.

#vadnagar

सिर्फ चाय से नहीं

उस स्टेशन पर म्यूजियम बनाया जायेगा, जहां मोदी चाय बेचा करते थे. ठीक है, पर म्यूजियम में यह भी बताया जाये- सब कुछ चाय से न होता, चाय बेचने से ही होता, तो टाटा टी के रतन टाटा बहुत पहले पीएम हो जीते.

#AparnaYadav

थैंक्स इतना कम

मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव यूपी में गौसेवा का अधिकांश बजट ले गयीं. वैसे किसी नेता के परिवार से जुड़ी लेन-देन की रकम अगर 8-10 करोड़ होती है, तो राहत का अहसास होता है, थैंक गॉड इतनी कम.

#AparnaYadav

मल्लब बहुत ही कम

2012 से 2017 तक गौ सेवा की कुल रकम का 86 प्रतिशत अपर्णा यादव को मिला, सिर्फ 86 प्रतिशत, बहुत कम, इत्ती कम कि दिल्ली के अधिकांश कॉलेजों में एडमिशन के लिए इस पर विचार ही न किया जाये.

#Kejriwal

लेना ही पड़ेगा केजरीवालजी ने घोषणा की- उनकी पार्टी का वोट कांग्रेस की मीरा कुमार को जायेगा. मुझे मुहल्ले की झगड़ालू खन्ना आंटी याद आ गईं- जो सबसे झगड़ने के बाद किसी एक घर में जाकर चिरौरी करती थी- मेरी बेटी की बर्थडे में आपको तो आना पड़ेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi