विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

क्विक शॉट: पूरी दुनिया में आतंकवाद के खिलाफ बनी एक नीति, कड़ी निंदा

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: May 23, 2017 07:19 PM IST

0
क्विक शॉट: पूरी दुनिया में आतंकवाद के खिलाफ बनी एक नीति, कड़ी निंदा

#Naushera एक्सक्लूसिव शादी नौशेरा के पाक बंकरों की तबाही के वीडियो सारे टीवी चैनलों पर एक्सलूसिव चल रहे हैं. द्रोपदी अगर टीवी एंकर होतीं, तो हर पांडव को कनविंस कर लेतीं कि तुमसे सिर्फ तुमसे एक्सक्लूसिव शादी की है.

#Bahubali2 सबसे सीरियस

सरकार तीन-दस करोड़ भी पार ना हुए.

हाफ गर्लफ्रेंड-35 करोड़ पार हो गये.

बाहुबली-1500 करोड़ के पार

समझ लें सरकार के मुकाबले पब्लिक हाफ गर्लफ्रेंड तक को सीरियसली लेती है.

पर बाहुबली से ज्यादा सीरियसली किसी को ना लिया जाता, बिहार यूपी के बाहुबली तो इस बात को बाहुबली से पहले से ही जानते हैं.

#AfDBAM2017 उस नाईजीरियन प्रिंस के बावजूद

अफ्रीकन देशों की गोष्ठी में इस सवाल का जवाब किसी के पास न था कि हरेक अरबों की रकम ट्रांसफर करनेवाले नाइजीरियन प्रिंस के बावजूद अफ्रीका को गरीब कैसे माना जा सकता है.

#RiyadhSummit2017 क्या बात है

रियाद में पाक पीएम नवाज शरीफ को बुलाया गया, पर बोलने नहीं दिया गया या वह खुद चुप रहे.

मनमोहन सिंहजी की क्रेडिट देखें, पीएम नहीं रहे वह, पर फाओलर अब भी हैं उनके.

#manchesterexplosion

इंटरनेशनल कड़ी निंदा

आतंकवाद पर भारत की नीति अब लगभग पूरी दुनिया में ही फालो हो रही है. शाम तक देखिये आठ-दस टन कड़ी निंदा हो जायेगी.

#manchesterexplosion

सब जगह पाक

ब्रिटेन, फ्रांस, जर्मनी अब कहीं भी, कहीं भी बम-आतंक मच सकता है. यूरोप, एशिया कोई फर्क नहीं. पाक के नवाज शरीफ ने कहा- अब पूरी दुनिया ही पाक हो गयी है.

#manchesterexplosion

हमारा हाथ नहीं

नवाज शरीफ- इन धमाकों में हमारा हाथ नहीं. ब्रिटिश पीएम- हमने अभी बताया भी नहीं. नवाज शरीफ- वैसे अब दुनिया में कहीं भी धमाके हमारे बिना होते नहीं. मैं तो नार्मल खंडन कर रहा था.

#MajorGogoiHonoured

मेजर गोगोई से प्रार्थना

पत्थरबाज को जीप पर बांधकर घुमाने पर सम्मानित मेजर गोगोई की आफत है. उनके पास प्रार्थनाएं आ रही हैं- रामगोपाल वर्माजी भी बतौर फिल्म पत्थर बरसा रहे हैं, रामगोपाल वर्मा की आग से लेकर सरकार तीन तक, कुछ रामगोपालजी का भी करें.

#kejriwalji

दो के भाव में

केजरीवालजी- पर जेठमलानीजी ये वाली गाली तो मैंने जेटलीजी को नहीं दी थी. जेठमलानीजी- कोई नहीं, एक के भाव में दो लगा लूंगा. चलो पांच दे दो, दो के ही में भाव लगा दूंगा.

#vijaymallya

माल्या की क्षमताएं कृषि मंत्री बोले- किसानों की कर्ज माफी काफी नहीं उनमें क्षमताएं पैदा करनी होंगी. विजय माल्या बोले- जी किसान एक बार लंदन का रुट समझ लें तो मेरे और चिंदबरम के बेटे की तरह कर्ज खुद ब खुद माफ हो लें, ऐसी क्षमताएं आ जाती हैं.

#rajanisir

लात मारकर बारिश

रजनीकांतजी पॉलिटिक्स में आ रहे हैं, बस यह ध्यान रखा जाये कि पब्लिक की अपेक्षाओं पर काबू रहे, वरना पब्लिक रजनी सर से डिमांड करेगी कि बादलों पर लात मारकर अभी मानसून गिराइये और फूंक मारिये तो सारे स्विस बैंक उड़कर इंडिया गेट आ जायें.

#ransomware

बाबा आदम के परदादा

रैनसमवेयर भारत के सरकारी बैंकों को प्रभावित क्यों नहीं कर पाया. जांच में ये सामने आया कि लेटेस्ट चाल का रैन्समवेयर सरकारी बैंकों के कंप्यूटर सिस्टम में घुसा तो उसे कंप्यूटरों के बाबा आदम दिखायी पड़े ,ऐसे कि उनपे कुछ था ही नहीं, उनका क्या नष्ट करता. रैन्समवेयर ने पूछा- आप कंप्यूटरों के बाबा आदम हैं क्या. सरकारी बैंक के कंप्यूटर ने कहा- जी नहीं, बाबा आदम के भी हम परदादा हैं.

#GST

चाइनीज माता

चीनी स्मार्टफ़ोन पहले ही आईपीएल से लेकर विराट कोहली पर कब्जा कर चुके हैं. अब जीएसटी में और चाइनीज फ़ोन और सस्ते हुए तो मुहल्ले के माता जागरण भी ओप्पो और vivo स्पांसर करेंगे.

#shatrughnsinha

बेरोजगारी का खतरा

भाजपा के शत्रुघ्न सिन्हा पहले सिर्फ नीतीश की तारीफ करते थे अब केजरीवाल की भी करते हैं. सिन्हाजी को खतरा है कि नीतीश भाजपा गठबंधन ज्वाईन कर सकते हैं, तो फिर केजरीवालजी के सहारे रोजगार तो चल पायेगा.

#GST

भिखारी से ज्ञान

जीएसटी में स्मार्टफोन सस्ते होंगे. मल्लब किसी सही ठिकाने के भिखारी भी आप को एप्पल फ़ोन के सारे फीचर समझाते हुए दिखेंगे.

#GST

सस्ता एप्पल

जीएसटी में स्मार्ट फ़ोन के सस्ते होने की दहशत इलीट कॉलोनियों में. सारा स्टेटस सिर्फ एप्पल फ़ोन पर टिका था,अब सब्जी- रेहड़ी पर सस्ते टमाटर के साथ सस्ता एप्पल भी दिखेगा. ओह नो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi