S M L

क्विक शॉट: पाक ने कहा ये इंटरनेशनल कोर्ट क्या चीज है

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Alok Puranik Alok Puranik | Published On: May 18, 2017 08:11 AM IST | Updated On: May 18, 2017 09:26 PM IST

0
क्विक शॉट: पाक ने कहा ये इंटरनेशनल कोर्ट क्या चीज है

#कुलभूषण

अपने ही पीएम को

पाक ने कहा-अपने ही एक पीएम भुट्टो को फांसी देने में हमने किसी लोकल कोर्ट तक को आड़े नहीं आने दिया, फिर ये इंटरनेशनल कोर्ट क्या है

#KulbhushanJadhav

ना, ना, ना

 
पाक ने कहा-ना हमने 71 का युद्ध हारा, ना दाऊद पाक में है और ना ही इंटरनेशनल कोर्ट ने न्याय किया है
 

#कुलभूषण

भारत में सस्ताई

पाक समेत पूरी दुनिया में अफवाह उड़ गयी है- भारत बहुत सस्ता मुल्क है,हरीश साल्वे जैसे टॉप शानदार वकील सिर्फ एक रुपये में मिल जाते हैं.

#कुलभूषण सन्नी देयोल के बाद हरीश साल्वे सन्नी देयोल हैंडपम्प वाले के बाद हरीश साल्वे दूसरे ऐसे भारतीय हैं, जिन्होंने पाकिस्तान इतनी पिटाई ऑन-स्क्रीन की है.

#कुलभूषण महंगी इंटरनेशनल बेइज्जती इंटरनेशनल कोर्ट का आशय था-पाक अदालतें पाक सेना की घर की दुकानें हैं। नवाज शरीफ ने खुद से कहा-ये तो हम जानते हैं, फिर भी ये इंटरनेशनल लेवल पे सुनने के लिए हमने लाखों खर्च कर दिए.

#kulbhushan पत्थरबाज कनेक्शन कुलभूषण के मसले पर पाक की हार की वजह-पाक वकील ने केस खराब लड़ा क्योंकि कश्मीर के पत्थरबाजों ने पाक वकील को बताया-पाकिस्तानी काम करा लेते हैं,फिर पैसे नहीं देते.

#ICJHangKulbhushan आतंकी पहुंच इंटरनेशनल कोर्ट-भारत के राजदूतों तक कुलभूषण जाधव की पहुंच होनी चाहिए.

पाक-जी पूरे भारत मे हमने आतंकियों की पहुंच करवा दी है, हमारे सच्चे राजदूत आतंकी ही हैं.

#लोककला

फारुख अब्दुल्ला ने कश्मीर की पत्थरबाजी को लोककला का दर्जा देने की वकालत की है. जी,सारे पत्थर सेना पे ही न पड़ते, बहुत से अक्ल पे भी पड़े हैं.

#whatsappdown

बहुत काम कल रात तमाम नौजवानों ने अपनी मां से बात की, पापा को हाय बोला, बहुत पुराने काम निपटा लिए. इतने काम कैसे, कैसे क्योंकि कल व्हाट्सएप काम नहीं कर रहा था.

#PaytmPaymentsBank

कैश बैक ही न आये

पेटीएम बैंक बना. चिंता बस इतनी है कि इसमें जमा सारी रकम को बैंक मूवी, जूते, कपड़ों पे ही खर्च न करा दे.

#राहुलकोहली

कपिल देव कई बार बोले- अगली बार जीत कर दिखायेंगे विराट कोहली. विराट बोले- इतनी बार ऐसे क्यूं बोल रहे हैं, एकदम राहुल गांधी वाली फीलिंग आ री है मुझे.

#chautala

कक्षा 12 पास कराने की साजिश

तिहाड़ जेल में बंद ओमप्रकाश चौटाला ने जेल से कक्षा 12 पास की, यह सुनकर बिहार के बड़े नेता तेजस्वी यादव (नौंवी पास) ने कहा हाल में मेरे परिवार पर लगे आरोप कहीं मुझे कक्षा 12 पास कराने की साजिश तो नहीं हैं.

#president

राहुलजी राष्ट्रपति

कभी-कभार निकल कर आना, आराम से कूल जीवन जीना, रोजमर्रा पालिटिक्स से दूर रहना, मौका मिलते ही विदेश चले जाना- भारत के राष्ट्रपति पद से जुड़ी जिम्मेदारियां हैं यह. सोचिये जरा, राहुल गांधीजी इन जिम्मेदारियों को निभाने के लिए एकैदम उपयुक्त नहीं हैं क्या.

#bahubali2

नवरत्न तेल और बाहुबली

1500 करोड़ के पास पहुंची बाहुबली फिल्म के नायक प्रभास इस कदर चल निकले हैं कि मुझे डर है कि नवरत्न ठंडा तेलवाले अमिताभ बच्चन से निवेदन करें कि अब अपना नवरत्न तेल बाहुबली प्रभास को दे दो. आपने लगा लिया, जितना लगाना था.

#साफइंडिया

सब कुछ साफ इंडिया

सर्वे ने बताया कि विशाखापत्तनम रेलवे स्टेशन भारत का सबसे साफ स्टेशन है. कुछ अलग तरीके से सफाई को लें, तो लोग बताते हैं कि सबसे ज्यादा सफाईपरक स्टेशन मुगलसराय है, यहां कई लोगों का सब कुछ साफ हो जाता है.

#rajnkikant

बाहुबली डरे

साऊथ के मेगास्टार रजनीकांत बोले- अगर पॉलिटिक्स में आया, तो बहुत पैसा बनानेवाले लोगों से निपटूंगा. बाहुबली ने इस बात को अपने लिये धमकी माना है.

#chinesephone

घटिया बात इसलिए

लोग इतनी घटिया-फर्जी बातें क्यों करने लगे हैं. देश में कुल बिकनेवाले स्मार्टफोनों का करीब चालीस प्रतिशत चाईनीज फोन हैं, इतनी घटिया और फर्जी बातें तो बनती हैं. वरना चाईनीज फोनों की ब्रांड इमेज खराब हो लेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi