S M L

क्विक शॉट: फर्जी कंपनियों से असली पैसा लेने वाला बने देश का वित्तमंत्री

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Alok Puranik Alok Puranik | Published On: May 14, 2017 09:47 AM IST | Updated On: May 14, 2017 04:49 PM IST

क्विक शॉट: फर्जी कंपनियों से असली पैसा लेने वाला बने देश का वित्तमंत्री

(क्विक शॉट ताजातरीन खबरों पर व्यंग्यकार आलोक पुराणिक का व्यंग्य है. इसे हल्के-फुल्के अंदाज में लें)

#KapilMishra

जान की बाजी

कपिल मिश्र खुलासा करते हुए बेहोश, जान की बाजी लगाकर खुलासा कर रहे थे. केजरीवाल तो जान पर खेलकर दिल्ली चला रहे हैं. आप के आशीष खेतान को जान से मारने की धमकी मिली है. दिल्ली की पब्लिक की जान डेंगू मच्छऱ लेना शुरु कर चुके हैं.

दिल्ली की पालिटिक्स इतनी जान की बाजी टाइप कब हुई है.

#KapilMishra 

घरेलू स्विस बैंक कपिल मिश्र के आरोप अगर सही हैं, तो एक्सिस बैंक को केजरीवालजी को धन्यवाद देना चाहिए, उनके सहयोग से एक्सिस बैंक इंडिया में ही स्विस बैंक बन गया.

#Kejriwal

दिन रात का काम केजरीवालजी की पार्टी में कई कंपनियों से चंदे के लेनदेन रात 12 बजे हुआ करता था. दिन रात काम करना इसे भी कहते हैं.

#KapilMishra

वीडियो रिकॉर्डिंग ही मान्य केजरीवालजी ने कहा है-सिर्फ वीडियो में रिकॉर्ड घपलों को ही घपले की मान्यता दी जायेगी. कपिल मिश्र कोई वीडियो रिकॉर्डिंग न दिखा रहे.

#KapilMishra

फर्जी से भी असली

अगर कपिल मिश्र के आरोप सच हैं कि केजरीवालजी फर्जी कंपनियों से असली रकम ला रहे थे,तो केजरीवालजी देश के वित्तमंत्री बनने के काबिल हैं,भाई फर्जी से भी जो असली वसूल ले,वो असली से न जाने कितने असली वसूल सकता है.

#IPL2017

आईपीएल असहिष्णुता

मुम्बई की टीम ने शाहरुख कनेक्शन वाली कोलकाता की टीम को हराया. मुझे डर है ममता बनर्जी मुम्बई की जीत को असहिष्णुता करार न दे दें.

#IPL2017

आईपीएल गठबंधन

मुम्बई के हाथों कोलकाता टीम हारी. ममताजी ने कहा मोदी विपक्ष को हर हाल में हरा के मानेंगे. ममताजी ने आह्वान किया, पंजाब और कोलकाता गठबंधन करके मुम्बई टीम को हरा दें.

#VivekOberoi

वो थे अच्छे दिन

फ़िल्म स्टार विवेक ओबेरॉय ने सीआरपीएफ के शहीदों के परिवारों को 25 फ्लैट देकर बहुत शानदार काम किया. शानदार अच्छे दिन थे पुराने,जब विवेक ओबेरॉय तक इतना कमा गये कि 25 फ्लैट दे सकें, और अब हाल ये कि अभिषेक बच्चन पापा के फ्लैट में रहते हैं. मोदी इस्तीफा दें.

#Sarkar3

दो नंबर का प्रेम सरकार-3 बाहुबली-2 के सामने धरी की धरी रह गयी. बाहुबली 2 की लगातार सफलता बताती है, यह मुल्क दो नंबर के कामों से कितना प्रेम करता है.

#IPL2017

प्रशांत किशोर के बिना ही

इस बार के आईपीएल में विराट कोहली की टीम जैसे खेली है ना, उसे देखकर सवाल उठा है कि प्रशांत किशोर की गाइडेंस के बगैर भी कोई टीम इत्ता खराब कैसे खेल सकती है.

#IPL2017

अब राशिद खान पहनेंगे

विराट कोहली जिस तरह से फ्लाप हुए आईपीएल में, मुझे डर लगा कि विराट कोहली की घड़ी-tissot वाले कहीं ये न कह उठें कि विराट अपनी घड़ी उतारकर अब अफगान आईपीएल प्लेयर राशिद खान को दे दें.

#फीलिंगनिकम्माटाइप

मल्लब कुछ नहीं

इतने दिन हो गये किसी भी बात के लिए केजरीवालजी ने पीएम मोदी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है, यानी केजरीवाल कुछ कर ही नहीं रहे हैं या फिर मोदी ही कुछ ना कर रहे हैं.

#IPL2017

फीलिंग धोनी टाइप बीजू जनता दल के नेता पांडा को बीजेपी के करीबी होने के आरोप में पार्टी की महत्वपूर्ण पोजीशन से दूर किया गया. मतलब पांडा अब धोनी टाइप फील कर सकते हैं, जो ब्रांड एंबेसडर तो झारखंड के हैं, पर बैटिंग पुणे के लिए करते हैं.

#BajrangPunia

उस कार को क्रेडिट

बजरंग पूनिया एशियन गेम्स में गोल्ड लाये, देखिये कुछ दिनों में पूनियाजी अपनी कामयाबी का क्रेडिट उस ब्यूटी क्रीम या इस कार को देने लगेंगे. पहलवान साक्षी मलिक अपनी कामयाबी का क्रेडिट एक कार को दे चुकी हैं.

#MothersDay2017 मदर(बोर्ड) को भी नमन

दुनिया,सरकार को बदलनेवाले मदर (बोर्ड) को भी नमन, वह ईवीएम में हो या इससे बाहर.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi