S M L

क्विक शॉट: बैंकों के पैसे माल्या की जेब में, पाक के 31 रन स्विस बैंक में

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Alok Puranik Alok Puranik | Published On: Jun 05, 2017 08:06 AM IST | Updated On: Jun 05, 2017 04:06 PM IST

0
क्विक शॉट: बैंकों के पैसे माल्या की जेब में, पाक के 31 रन स्विस बैंक में

(क्विक शॉट ताजातरीन खबरों पर व्यंग्यकार आलोक पुराणिक का व्यंग्य है. इसे हल्के-फुल्के अंदाज में लें ) 

#RahulGandhi करते क्या हो सोनिया-संसद में तुम्हारी अटैंडेंस मुझसे भी कम है, करते क्या हो। राहुल-उपनिषद-गीता पढ़ता हूं. सोनिया-पर ये पढ़कर करोगे क्या. राहुल-आपको लगता है कि मैं कुछ करुंगा.

#INDvPAK थैंकू ना खेलने का नवाज शरीफ ने पीएम मोदी को लिखा-थैंकू पाक के साथ क्रिकेट ना खेलकर पाक की पिटाई को न्यूनतम रखने का.

#INDvPAK

बैलेंस तक नहीं है

सुुनील गावस्कर- माल्या भाई तू मेरे 8 आठ रुपये वापस कर, जो तूने चर्चगेट पर वडापाव खाने के लिए लिये थे. मेरा हाथ भी टाइट है कार-बनियान बेचने की सारी माडलिंग विराट, युवराज को मिल रही है.

माल्या- सुनील भाई, सारे पैसे तो मैच का टिकट देखने में खर्च हो लिये देखो मेरे मोबाइल तक में बैलेंस नहीं बचा.

#rahulgandhi

पहले ही रिटायर्ट मानते हैं

राहुलजी ने कहा- वह गीता-उपनिषद पढ़ रहे हैं, संघ को टक्कर देने के लिए. कांग्रेसजनों ने राहुलजी से कहा-गीता-उपनिषद पढ़ने में समय निकालने की बात पब्लिकली मत किया कीजिये राहुलजी, लोग तो पहले ही आपको रिटायर्ड माने बैठे हैं.

#INDvPAK

सिर्फ पाक ही

9000 करोड़ रुपये भारतीय बैंकों के दाब के विजय माल्या ब्रिटेन में मैच देख रहे थे. पाक ने कहा सिर्फ हम ही विजय माल्या को इंडिया भिजवा सकते हैं. हमारे बंदे इतने धमाके करेंगे ब्रिटेन में कि माल्या डर के इंडिया भाग ले.

#INDvPAK

रन घोटाला

भारत ने बनाये थे 319 रन पाक के खिलाफ, पाक को निपटाया 164 पर यानी जीत 155 रनों से होनी चाहिए थी. पर जीत घोषित हुई 124 रनों से, ये 31 रन कहां गये, किस स्विस बैंक में जमा हो गये- केजरीवालजी ने पूछा है. रन घोटाले की कड़ी जांच हो.

#INDvPAK

रनों की फिजूलखर्ची

124 रनों से भारत जीता, 124 रन इतने में तो भारत एक 20-20 मैच और जीत सकता था पाक से, रनों की इतनी फिजूलखर्ची मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर. रनों की फिजूलखर्ची की कड़ी जांच हो- केजरीवालजी ने कहा है.

#INDvPAK

बिहार बोर्ड के बॉलर

पाक हार की वजह बताते हुए पाक कप्तान सरफराज ने शरमाते हुए बताया- जी हमारे सारे प्लेयर टॉपर ही हैं क्या बैटिंग में, क्या बॉलिंग में, बस टॉप जरा बिहार बोर्ड से किया है.

#INDvPAK

चीनी प्लेयर

पाक हार के बाद पाक कप्तान ने अपनी रणनीति का खुलासा किया- अगली बार टीम में सारे हर प्लेयर चाईनीज होगी, हर प्लेयर, चीनी टीम की इतनी ठुकाई करने से पहले इंडिया 100 बार सोचेगा.

#INDvPAK

कश्मीर के बॉलर

अब समझ में आया कि कश्मीर में नौजवान बॉलिंग के एक्शन में पत्थरबाजी क्यों कर रहे होते हैं. ये पत्थरबाज पाकिस्तान को बता रहे होते हैं- तुम्हारे बॉलरों से ज्यादा बेहतर फेंका-फांकी हम करते हैं, हमें बनाओ पाकिस्तानी बॉलर.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi