S M L

क्विक शॉट: पाक बनेगा श्रीलंका का चाईनीज फ्रेंड, लेकिन परफॉर्मेंस की गारंटी नहीं

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: Jun 09, 2017 07:46 AM IST

0
क्विक शॉट: पाक बनेगा श्रीलंका का चाईनीज फ्रेंड, लेकिन परफॉर्मेंस की गारंटी नहीं

#Astana

चाईनीज रिजल्ट

कजाकिस्तान में मोदी टू नवाज शरीफ- चीन के सहारे बहुत ज्यादा हो, तभी तो परफारमेंस भी चाईनीज आ रही है पाक की.

#ChampionsTrophy

प्लीज लोन न मांगना

भारत को श्रीलंका ने जैसे ही हराया- पाक से आवाज आयीं- हमारा बदला श्रीलंका ने लिया, श्रीलंका हमारा दोस्त, चीन की तरह. अब श्रीलंका टेंशन में है कि उसे चीन इसलिए तो न कह दिया गया कि पाकवाले उससे भी लोन मांगने के चक्कर में हैं.

#ChampionsTrophy

यूं हारा भारत

श्रीलंका से भारत इसलिए हारा कि पाकिस्तानी श्रीलंका के जीतने के लिए ऊपरवाले से प्रार्थना कर रहे थे, ऊपरवाले ने प्रार्थना यूं सुनी कि पाकिस्तानवाले कभी भी किसी देश के भले के लिए प्रार्थना नहीं करते.

#ChampionsTrophy

सेफली भागना

भारत की रनिंग बिटवीन विकेट सेफ नहीं है, खिलाड़ी आऊट होते हैं, टकराते हैं. विजय माल्या ने प्रस्ताव किया है- सेफली कैसे भागें, इस पर मैं कोचिंग दे सकता हूं.

#ChampionsTrophy

एक्शन ओप्पो के लिए

चैंपियन ट्राफी के मैचों में भारतीय खिलाड़ियों की जर्सी ध्यान से देखिये, सीने पर इंडिया है, पर हाथों पर चाईनीज ओप्पो फोन दर्ज है यानी दिल में इंडिया रखकर एक्शन ओप्पो के लिए.

#BipinRawat

सन्नी देओल का हैंडपंप

जनरल रावत बोले- एक साथ पाक और चीन से निपट लेंगे. ग्रेट, अगर ऐसा वह गदर फिल्म के सन्नी देओल का हैंडपंप-कांड देखने के बाद नहीं कह रहे हैं.

#Saharanpur

रावण की गर्लफ्रेंड

सहारनपुर हिंसा से जुड़े रावण गर्लफ्रेंड के चक्कर में गिरफ्तार, टीवी चैनलों को हफ्ते का रोजगार मिला, इतिहास गवाह है कि चार्ल्स शोभराज की गर्लफ्रेंड ने भी एक महीने का रोजगार दिया था.

#pak

नहीं थे, यहीं थे

आफत पाकिस्तान की सबसे बड़ी यह है कि संयुक्त राष्ट्र में साबित करना होता है कि पाक में आतंकी नहीं रहते और सऊदी अरब में पैसे लेने के लिए यह साबित करना होता है कि आतंकियों के संयुक्त राष्ट्र तो हमीं हैं जी.

#चीनीडकवर्थऔरलुईस

चीनी मददगार

डकवर्थ और लुईस की मदद से पाकिस्तान ने साऊथ अफ्रीका को हरा दिया. डकवर्थ ने मदद की पाक की, पाक जनता पूछ रही है- डकवर्थ चाईनीज है क्या, वरना अब कौन मदद करता है पाक की.

#संयुक्त अरब हुर्रियात

सीरियल घोटाला

पिछले 8 सालों में पाक द्वारा भेजे गये 1500 करोड़ रुपये में से कश्मीर के हुर्रियत नेता आधे से ज्यादा अपने ऐश पर उड़ा गये. पर यह खबर सुनकर सऊदी अऱब ने पाक नेताओं को डांटा- हमसे तो 150000 करोड़ लिये थे, हुर्रियत के लिए, दिये सिर्फ 1500 करोड़.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi