S M L

ऋषि कपूर की 'बेशर्मी': महिला को डायरेक्ट मैसेज में लिखी गाली

शिवानी चन्नन ने ऋषि कपूर पर आरोप लगाते हुए एक स्क्रीन शॉट लगाया है

FP Staff Updated On: Sep 20, 2017 09:03 PM IST

0
ऋषि कपूर की 'बेशर्मी': महिला को डायरेक्ट मैसेज में लिखी गाली

ऋषि कपूर आजकल अपने ट्वीट और कमेंट्स को लेकर अक्सर चर्चा में होते हैं. इस बार उनके चर्चा में होने की कोई अच्छी वजह तो नहीं बल्कि बेहद ‘बेशर्म’ वजह है.

एक महिला ने उनपर आरोप लगाया है कि उन्होंने डायरेक्ट मैसेज भेजकर उसे गाली दी है. इसके बाद कई लोगों ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक किया है.

मंगलवार ट्विटर यूजर शिवानी चन्नन ने ऋषि कपूर पर आरोप लगाते हुए एक स्क्रीन शॉट लगाया और लिखा, 'आपने अपने खानदानी व्यवहार को दिखा दिया.' उस डायरेक्ट मैसेज के स्क्रीन शॉट में लिखा हुआ दिख रहा है, 'फ** यू बिच'.

दरअसल 13 सितंबर को बर्कले में राहुल गांधी के दिए गए वंशवाद वाले बयान पर ऋषि कपूर ने प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था भारतीय सिनेमा के 106 सालों में से 90 सालों तक कपूर्स परिवार का योगदान रहा है. भगवान की कृपा से आज हम चौथी पीढ़ी में हैं और जनता ने उन्हें उनके मेरिट की वजह से चुना है.

ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर शिवानी चन्नन ने प्रतिक्रिया दी और एक मीम पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, जनता अभी 'बेशर्म' से उबरी नहीं है, ऋषि कपूर मेरिट मेरिट चिल्ला रहे हैं. नवाज का बदला ले लिया.

शिवानी का आरोप है कि उनकी इस बात पर भड़क कर ऋषि कपूर ने उन्हें डायरेक्ट मैसेज किया और उन्हें गाली लिखी. शिवानी के ट्वीट के बाद कई लोगों ऋषि कपूर के खिलाफ रिपोर्ट करने की बात की.

लोगों ने ट्वीट में लिखा है, क्या हम इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा सकते हैं.

हालांकि ऋषि कपूर का इस मामले में अभी तक कोई जवाब नहीं आया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi