S M L

जस्टिन बीबर के शो पर सोनाली बेंद्रे का ट्वीट, 'टाइम वेस्ट हो गया'

बीबर के फैंस सोनाली के इस ट्वीट पर नाराज होकर उन्हें जवाब देने लगे

FP Staff Updated On: May 11, 2017 03:34 PM IST

0
जस्टिन बीबर के शो पर सोनाली बेंद्रे का ट्वीट, 'टाइम वेस्ट हो गया'

10 मई को मुंबई के डीवाई पाटील स्टेड‍ियम में जस्टिन बीबर को सुनने के लिए तमाम बॉलीवुड सितारे पहुंचे. इनमें सोनाली बेंद्रे भी थीं जो अपने बेटे रणवीर को लेकर पहुंची थीं. इस शो को लेकर सोनाली बेंद्रे ने कुछ ट्वीट किया और उसके बाद उनके ट्वीट पर विवाद हो गया है.

बुधवार शाम लगभग 45000 फैन्स बीबर का शो देखने आए और उसमें कई बॉलीवुड सेलेब्रि‍टीज भी शामिल थे. वह शो में शामिल होने अपने बेटे के साथ पहुंची थीं. शो से पहले सोनाली ने एक ट्वीट भी किया था और उसमें उन्होंने लिखा था, 'मॉम्स ड्यूटी'.

शो देखने के बाद एक बार फिर सोनाली ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा है कि उन्हें विचक्राफ्ट इंडिया और एंड्रे टिमिंस की कमी खल रही है. इसके बाद उन्होंने ट्वीट में टाइम वेस्ट होने की बात भी लिखी है.

सोनाली के इस ट्वीट के बाद शॉ के ऑर्गनाइजर एंड्रे टीमिन्स ने सोनाली को ट्वीट कर के उन्हें शुक्रिया कहा.

सोनाली के इस ट्वीट के साथ ही ट्विटर पर लोगों ने उन्हें जवाब देना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने तो इतना तक लिख दिया कि जस्टिन का शो उनके करियर से ज्यादा हिट रहा है.

बीबर के फैंस सोनाली के ट्वीट पर लगातार रिप्लाई करने लगे. बिना ये सोचे कि उन्हें अगर जस्टिन का शो बहुत पसंद आया तो उसी तरह किसी को नहीं भी पसंद आ सकता है. लेकिन लोगों ने तो सोनाली उनकी अपनी फिल्में देखने की सलाह दे दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi