S M L

योगी के मंत्री ने कहा, हवस पूरी करने के लिए मुस्लिम लेते हैं तीन तलाक

मौर्य ने बस्ती जिले में एक कार्यक्रम में पहले मायावती पर जमकर हमला बोला

FP Staff | Published On: Apr 29, 2017 09:00 AM IST | Updated On: Apr 29, 2017 08:53 AM IST

योगी के मंत्री ने कहा, हवस पूरी करने के लिए मुस्लिम लेते हैं तीन तलाक

जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रियों और नेताओं को विवादित बयान देने से बचने को कहते आ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य अभी भी ऐसे बयान दे रहे हैं, जिनसे विवाद होना तय है.

मौर्य ने यूपी के बस्ती जिले में एक कार्यक्रम में पहले बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जब मैंने बसपा का साथ छोड़ा था, तब मायावती ने कहा था कि जो कोई पार्टी छोड़ेगा उसकी राजनीति खत्म हो जाएगी. लेकिन आज मायावती की राजनीति खत्म हो चुकी है. इसके बाद मौर्य ने ट्रिपल तलाक का मुद्दा उठाया जिस पर उन्होंने काफी विवादित बयान दिया.

मौर्य ने कहा कि तीन तलाक का कोई आधार नहीं है और मुस्लिम अपनी हवस पूरी करने के लिए पत्नियां बदलते हैं. उन्होंने कहा कि ये अपनी ही पत्नी और बच्चों को सड़क पर भीख मांगने के लिए खड़ा कर देते हैं. इसके चलते स्वाभाविक रूप से इसे कोई अच्छा नहीं कहेगा.

मौर्य ने कहा कि जो महिलाएं ट्रिपल तलाक से पीड़ित हैं भारतीय जनता पार्टी उनको सम्मान दिलाने की दिशा में काम करेगी. बीजेपी उनके साथ खड़ी है और उनको न्याय दिलाएगी.

मौर्य से पहले योगी सरकार के ही खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री सत्यदेव पचौरी ने खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के ऑफिस में काम कर रहे एक दिव्यांग सफाई कर्मी को लूला-लंगड़ा कह दिया था. मंत्री ने वहां मौजूद अधिकारियों से कहा था कि लूले-लंगड़े लोगों को सफाई पर रखा है. ये क्या सफाई करेगा, तभी सफाई का ये हाल है.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi