S M L

ईवीएम डेमो @ सोशल मीडिया: खास ईवीएम बनवाने के लिए 2 करोड़ तो नहीं लिए ना?

आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली विधानसभा में ईवीएम का डेमो देकर उससे छेड़छाड़ करने का तरीका दिखाया

Manish Kumar Manish Kumar Updated On: May 09, 2017 11:22 PM IST

0
ईवीएम डेमो @ सोशल मीडिया: खास ईवीएम बनवाने के लिए 2 करोड़ तो नहीं लिए ना?

आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा में ईवीएम पर वोटिंग का डेमो दिया. ऐसा कर उन्होंने पूरे सदन के सामने यह दिखाने की कोशिश की कि ईवीएम को हैक किया जा सकता.

सौरभ भारद्वाज के डेमो पर सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब मजे लेकर चुटकी ले रहे हैं. जय प्रकाश भट्ट ने ट्वीट कर तंज कसा कि- यह इंजीनियर सौरभ भारद्वाज डेमो है और इसे लालू प्रसाद, मायावती, दिग्विजय सिंह और अरविंद केजरीवाल सरीखे इंजीनियर ही स्वीकार करेंगे.

एक और यूजर ने तंज कसा कि यह इंजीनियर सौरभ भारद्वाज के कोर्स के फाइनल ईयर का प्रोजेक्ट है विभोर डुबलिश ट्वीट में लिखते हैं कि सौरभ भारद्वाज ने ईवीएम पर डेमो देकर दिल्ली की 70 सीटों में 76 सीटें जीतने का सीक्रेट दूसरे को बता दिया है. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि- लोकतंत्र की एक खराबी यह है कि इसमें जोकरों के हाथ में भी सत्ता आ जाती है. क्या शो है, तालियां. मेरा पॉपकॉर्न कहां है. प्रशांत ने ट्वीट किया कि टाइम मशीन जैसा है आप का ईवीएम. हर बच्चा इसे देखना चाहता है... प्लीज... प्लीज यूजर अंकित सिंह ठाकुर ने ट्वीट में व्यंग्य भरा सवाल पूछा कि- कहीं वही खास ईवीएम बनवाने के लिए आपने दो करोड़ रुपए तो नहीं लिए थे ना?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi