S M L

राज हुआ बेपर्दा, जानिए क्या कहा था मुलायम ने पीएम मोदी के कान में

अखिलेश यादव ने कहा, सच बता दूं तो आप यकीन नही करेंगे

FP Staff | Published On: May 06, 2017 02:56 PM IST | Updated On: May 06, 2017 02:56 PM IST

0
राज हुआ बेपर्दा, जानिए क्या कहा था मुलायम ने पीएम मोदी के कान में

फिल्म बाहुबली-2 में कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा- ये राज को जानने के बाद एसपी प्रमुख अखिलेश यादव ने भी 19 मार्च को योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण के बाद से चले आ रहे राज को बेपर्दा कर दिया है. इसमें मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में ऐसा कुछ कहा था जिसके बाद मोदी हंस पड़े थे.

दरअसल अखिलेश एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में शामिल हुए थे जहां उनसे इस सवाल पर जवाब देने के लिए आग्रह किया गया.

क्या कहा अखिलेश ने?

एंकर के द्वारा पूछे गए सवाल पर अखिलेश ने कहा कि अगर मैं सच बता दूं तो आप यकीन नही करेंगे.  दोबारा जोर देने पर उन्होंने चुटकिले अंदाज में कहा कि नेताजी ने कहा था...मोदी जी बचकर रहना यह मेरा बेटा है. अखिलेश की ये बात सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. फिर उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि आप लोगों को मेरी बातों पर भरोसा नहीं होगा.

इस सवाल की शुरूआत 19 मार्च को योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण से हई थी. दरअसल योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण मे मंच पर देश के कई सीएम के अलावा मुलायम और अखिलेश भी मौजूद थे. समारोह खत्म होने के बाद पीएम मोदी एक-एक कर सभी नेताओं से म‍िल रहे थे.इसी क्रम में मुलायम ने पीएम मोदी से हाथ मिलाते हुए उनके कानों में बेटे अखिलेश की तरफ इशारा करते हुए कुछ कहा था. जिसके बाद पीएम मोदी हंस पड़े थे.ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.जिसके बाद से इस सवाल का जवाब पूरे देश की राजनीति के लिए काफी मायने रखने लगा था.

संसद में भी पूछा जा चुका है सवाल

गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव से भी ये सवाल संसद में पूछा जा चुका है. संसद में जीएसटी बिल पर बहस के दौरान कुछ सदस्‍यों ने मुलायम से यह सवाल पूछा था मगर तब मुलायम ने इस सवाल का जवाब ना देना ही मुनासिब समझा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi