S M L

योगी ने किया बाबा व‍िश्वनाथ का रुद्राभिषेक, अब पीएम मोदी के कार्यालय से करेंगे जनसुनवाई

शाम 5 बजे कम‍िश्नर कार्यलय से वे बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे

FP Staff Updated On: May 27, 2017 06:43 PM IST

0
योगी ने किया बाबा व‍िश्वनाथ का रुद्राभिषेक, अब पीएम मोदी के कार्यालय से करेंगे जनसुनवाई

वाराणसी में सीएम योगी आद‍ित्यनाथ ने श‍न‍िवार सुबह काशी के काल भैरव बाबा के दर्शन क‍िए. मंदिर में सीएम योगी ने विधिवत पूजा-अर्चना की. इसके बाद सीएम काशी व‍िश्वनाथ मंदिर के भी दर्शन करने पहुंचे. यहां उन्होंने 51 किलो दूध से बाबा व‍िश्वनाथ का रुद्राभिषेक किया.

यहां से सीएम योगी का काफिला मंडलीय अस्पताल पहुंचा है. जहां वे आज सुबह मंदिर में दर्शन और पूजा के बाद सीएम योगी वाराणसी के शिवप्रसाद गुप्त अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने अस्पताल के कर्मचारियों और मरीजों से बात की. साथ ही अस्पताल के सीएमएस से इस बावत जानकारी ली.

इसके बाद सीएम 10:15 बजे रविंद्रपुरी स्थित पीएम मोदी के संसदीय जनसंपर्क दफ्तर पहुंचकर जनसुनवाई और बैठक करेंगे.

वाराणसी मंडल के विकास कार्यों की बैठक लेंगे

यहां से न‍िकलकर वे 11 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे. 11:30 बजे काशी हिंदू विश्वविद्यालय के स्वतंत्रता भवन में आयोजित "स्वच्छ गंगा" सम्मलेन में शामिल होंगे. फिर वे दोपहर 12:30 पर सर्किट हाउस जाएंगे.

दोपहर 12:30 बजे से 1:15 तक वे जल विकास प्राधिकरण के अफसरों के साथ बैठक करेंगे. दोपहर 2:50 बजे कम‍िश्नर कार्यलय के लिए प्रस्थान करेंगे, जहां वे वाराणसी मंडल के विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की बैठक लेंगे. शाम 5 बजे कम‍िश्नर कार्यलय से वे बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां से लखनऊ के ल‍िए रवाना होंगे.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi