S M L

सीएम योगी का गोरखपुर दौरा आज, 100 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

योगी आदित्यनाथ का सीएम बनने के बाद ये दूसरा गोरखपुर दौरा होगा.

FP Staff | Published On: Apr 29, 2017 11:08 AM IST | Updated On: Apr 29, 2017 11:01 AM IST

सीएम योगी का गोरखपुर दौरा आज, 100 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

यूपी के मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ शनिवार को दूसरी बार गोरखपुर के दौरे के लिए रवाना होंगे. वे गोरखपुर में दो दिन रहेंगे. इस दौरान सीएम योगी गोरखपुर व देवरिया (सलेमपुर) में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

वहीं गोरखपुर में एक दर्जन परियोजनाओं का शिलान्यास करने के साथ विकास कार्यों और कानून-व्यवस्था की समीक्षा करेंगे. सीएम करीब 100 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

पहले दिन का कार्यक्रम

---दोपहर 3:15 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. ---3:30 बजे मोहद्दीपुर स्थित होटल अवंतिका में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक में हिस्सा लेंगे. ---बैठक के बाद यूनिवर्सिटी गोरखपुर में परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास करेंगे. ---शाम 5 बजे गोरखपुर जर्नलिस्ट प्रेस क्लब की नई कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. ---शाम 7 बजे होटल क्लार्क इन ग्रैंड में गोरखनाथ ब्लड बैंक के तत्वावधान में आयोजित सेमीनार में हिस्सा लेंगे. ---रात में गोरक्षनाथ मंदिर में विश्राम करेंगे.

30 अप्रैल का कार्यक्रम

---सुबह 10:30 बजे हेलीकाप्टर से देवरिया जिले के सलेमपुर के लिए रवाना होंगे. वहां दिव्यांगों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद फिर से गोरखपुर लौट आएंगे. ---12:30 बजे बशारतपुर में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. ---शाम 4:30 से 5:30 तक जीडीए सभागार में कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे.

इन योजनाओं का शिलान्यास

---रेलवे और नौसढ़ बस स्टेशन के विस्तार का शि‍लान्यास. ---महानगर में भूमिगत केबिल लाइन का शिलान्यास. ---प्रेक्षागृह का शिलान्यास. ---सर्किट हाउस में एनेक्सी भवन का शिलान्यास. ---चार विद्युत् केंद्रों का शिलान्यास. ---स्पोर्ट्स कॉलेज में सीवरेज सिस्टम का शिलान्यास.

सीएम योगी के दौरे को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए है. सीएम समीक्षा बैठक के बाद 30 अप्रैल को राजकीय वायुयान से लखनऊ वापस हो जाएंगे.

(साभार न्यूज 18)

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi