S M L

सीएम योगी ने ईवीएम का मतलब समझाया: EVERY VOTE TO MODI

योगी ने कहा कि अक्टूबर 2018 तक हम हर स्तर तक 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने के लिए जुटे हैं

FP Staff | Published On: Apr 29, 2017 09:50 PM IST | Updated On: Apr 29, 2017 09:50 PM IST

सीएम योगी ने ईवीएम का मतलब समझाया: EVERY VOTE TO MODI

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इन दिनों ईवीएम का मतलब- EVERY VOTE TO MODI हो गया है. मुख्यमंत्री बनने के दूसरी बार गोरखपुर पहुंचे योगी ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही.

उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव के बाद दिल्ली में एमसीडी के चुनाव हुए और वहां भी बीजेपी भारी बहुमत से जीती है. कई लोग ईवीएम को दोष देते रहे हैं और बोलते रहे हैं कि ईवीएम के कारण हारे हैं. जबकि, चुनाव आयोग और जनता ने ऐसे लोगों को खारिज किया है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह भारत की छवि को विदेशों में बुलंद किया है, उसका ही नतीजा है कि ईवीएम का मतलब- EVERY VOTE TO MODI हो गया है.

उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों का काफी भुगतान हमने किया है और जो बकाया है वह भी जल्द दे दिया जाएगा.

बिजली चोरी पर कसी नकेल

प्रदेश की बिजली व्यवस्था पर योगी ने कहा कि सरकार ने अभी बिजली चोरी पर लगाम लगाना शुरू किया है. अभी तक सिर्फ 4-5 जिले वीआईपी थे और वहीं 24 घंटे बिजली मिलती थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा.

उन्होंने कहा कि अक्टूबर 2018 तक हम हर स्तर तक 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने के लिए जुटे हैं. यूपी की बीजेपी सरकार हर स्तर पर बिजली उपलब्ध करवाएगी.

कानून व्यवस्था के मुद्दे पर योगी ने कहा कि जिसे कानून-व्यवस्था में विश्वास नहीं, वह यूपी छोड़ दे. योगी ने कहा कि जनता के भरोसे को और आगे ले जाना है. लोक कल्याणकारी योजनाएं सरकार की प्राथमिकता है.

(साभार: न्यूज़ 18 हिंदी)

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi