S M L

गैंगरेप मामले में अयोध्या से बीएसपी प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी गिरफ्तार

एक युवती ने बीएसपी प्रत्याशी बज्मी सिद्द‍िकी और उनके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था

FP Staff Updated On: Mar 07, 2017 07:10 PM IST

0
गैंगरेप मामले में अयोध्या से बीएसपी प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी गिरफ्तार

एसपी नेता गायत्री प्रजापति के बाद रेप केस में फंसे अयोध्या से बीएसपी के प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी को मंगलवार को अयोध्या पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

एसटीएफ के आईजी रामकुमार ने बताया कि मामले में पांच लोगों की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी थी. अब एक आरोपी मोहम्मद सुलेमान की गिरफ्तारी शेष है.

कुछ दिन पहले ही एक युवती ने अयोध्या विधानसभा सीट से बीएसपी प्रत्याशी बज्मी सिद्द‍िकी और उनके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था. मामले में पुलिस ने बज्मी सिद्द‍िकी समेत 7 लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज किया है.

पीड़ि‍ता का आरोप है क‍ि बीएसपी प्रत्याशी अपने साथियों के साथ आए और उसके परिजनों से मारपीट की. इस दौरान बीएसपी प्रत्याशी समेत सभी ने उसके साथ गैंगरेप भी किया.

इससे पहले भी बीएसपी प्रत्याशी के खिलाफ रेप का केस इसी युवती ने दर्ज कराया था. तब पुलिस ने उनके साथियों को तो जेल भेज दिया था लेकिन सिद्दीकी का नाम निकाल दिया गया था.

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सिद्दीकी के साथी रहमान, गफ्फार, चांद, पप्पू, परवेज ने हमें बुरी तरह पीटा. छोटे बच्चे को भी उठाकर पटक द‍िया. सभी को बेरहमी से पीटा. मेरे मुंह और नाक से खून बहने लगा था.

पीड़िता ने यह भी बताया कि पहले लोकेशन गलत दिखाकर कोतवाल ने सिद्धिकी का नाम केस से हटा दिया था. इसके बाद सिद्दिकी की हिम्मत काफी बढ़ गई और उसने दोबारा रेप क‍िया.

साभार: न्यूज़18 हिंदी 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi