S M L

आप नेता आशीष खेतान को मिली धमकी

खेतान ने धमकी की सूचना केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को देते हुए उनसे इस पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है

Bhasha | Published On: May 13, 2017 10:22 PM IST | Updated On: May 13, 2017 10:22 PM IST

0
आप नेता आशीष खेतान को मिली धमकी

आप नेता आशीष खेतान ने शनिवार को दावा किया कि उन्हें कट्टरपंथी हिंदू संगठनों द्वारा जान से मारने की कथित धमकी मिली है. खेतान ने धमकी की सूचना केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को देते हुए उनसे इस पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है.

खेतान ने सिंह को लिखे पत्र में कहा है कि उन्हें गत 9 मई को धमकी भरा पत्र मिला. इसमें कहा गया है कि हिंदू संतों के खिलाफ उनके पापों का घड़ा भर गया है.

धमकी भरे पत्र में खेतान को ही साध्वी प्रज्ञा और वीरेंद्र सिंह तावड़े जैसे संतों के आज जेल में होने के लिये जिम्मेदार ठहराया गया है. इसमें कहा गया है कि ‘खेतान जैसे दुर्जन हिंदू राष्ट्र में सिर्फ मृत्युदंड के पात्र हैं, और यह कार्य ईश्वर की इच्छा से बहुत जल्द ही सम्पन्न होगा.’

इतना ही नहीं धमकी भरे पत्र में खेतान पर यह आरोप भी लगाया गया है कि ‘सीबीआई में बैठे नंद कुमार नायर जैसे दुर्जनों की मदद से इन संतों के साथ छल किया है.’ खेतान ने गृह मंत्री को लिखे पत्र में दक्षिणपंथी संगठनों द्वारा तमाम पत्रकारों, लेखकों और सामाजिक कार्यकर्ताओं को भी ऐसे ही धमकी भरे पत्र मिलने की बात कही है.

अरविंद केजरीवाल ने की कार्रवाई की मांग

इस बीच आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी खेतान को धमकी मिलने पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए गृह मंत्री से इस पर तत्काल प्रभाव से संज्ञान लेते हुए प्रभावी कार्रवाई करने की मांग की है.

दिल्ली संवाद आयोग के उपाध्यक्ष खेतान को इससे पहले पिछले साल भी धमकी भरा पत्र मिला था. केजरीवाल ने ट्वीट किया कि आशीष खेतान को जान से मारने की धमकी मिली है. उम्मीद है कि राजनाथ सिंह इस पर कार्रवाई करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi