S M L

स्मृति ईरानी का पीछा करने वाले लड़कों ने कहा सॉरी!

आरोपी लड़कों का कहना है 'इंस्टाग्राम के लिए वीडियो बना रहे थे'

FP Staff Updated On: Apr 02, 2017 07:15 PM IST

0
स्मृति ईरानी का पीछा करने वाले लड़कों ने कहा सॉरी!

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की पीछा करने वाले डीयू के चार लड़कों को जमानत मिल गई है. लड़कों ने अपनी इस हरकत को लेकर माफी मांगी है. मीडिया से बात करते हुए लड़कों ने कहा कि उन्होंने स्मृति ईरान के साथ कोई बदसलूकी नहीं सिर्फ फनी वीडियो बनाने के चक्कर में उन्होंने ऐसा किया था. उन्होंने कहा कि वो सिर्फ इंस्टाग्राम के लिए वीडियो बना रहे थे.

‘हम सिर्फ इंस्टाग्राम के लिए वीडियो बना रहे थे’

मीडिया के सामने चेहरा ढककर आए एक छात्र ने कहा कि हमने कोई छेड़खानी नहीं की कोई बदसलूकी नहीं लेकिन फिर भी जाने अनजाने हमसे गलती हुई है तो हमें माफ कर दें. एक लड़के ने बताया कि हम एक दोस्त की बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे.

हम मानते हैं कि हमने नियमों का उल्लंघन किया है. हमारी कार का वॉल्यूम बहुत तेज था लेकिन हम इंस्टाग्राम के लिए सिर्फ फनी वीडियो बना रहे थे. जब हमने कार को ओवरटेक किया तब हमें नहीं पता था कि वो स्मृति ईरानी की कार है. अगर हमें पता होता कि वो स्मृति ईरानी की कार है तो हम ऐसा नहीं करते.

‘हम ये अब कभी नहीं करेंगे’

लड़के ने कहा कि हम अपनी गलती के लिए माफी मांगते हैं. हमने कुछ भी आपत्तिजनक नहीं किया है लेकिन हम इस बात से सहमत हैं कि हमारे खिलाफ जो कार्रवाई की गई है वो सही है. हम कभी ये दोबारा नहीं करेंगे.

लड़के ने कहा कि हमने तब भी अपनी गलती के लिए माफी मांगी थी लेकिन उन्होंने हमारी बात नहीं सुनी और हमें पुलिस स्टेशन ले गए. हमने दारू पी रखी थी क्योंकि हम अपने दोस्ती की बर्थडे पार्टी से आ रहे थे.

बता दें कि इससे पहले पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया था कि शनिवार शाम करीब 5 बजे 100 नंबर पर कॉल आई कि एक कार में 4 लड़के ‘अवांछनीय हरकतें’ कर रहे हैं. यह कॉल केंद्रीय मंत्री के कर्मचारी ने की थी.

उन्होंने बताया था कि युवक मोती बाग फ्लाईओवर के पास मंत्री की कार को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहे थे और उनकी हरकतें अवांछनीय थीं.

ये है पूरा मामला:

दरअसल, शनिवार को दिल्ली एयरपोर्ट से निकलकर स्मृति ईरानी अपने घर की ओर जा रही थीं, तभी मोती बाग फ्लाई ओवर के पास चाणक्यपुरी इलाके में कार में सवार 4 युवकों ने पीछा करना शुरू कर दिया.

इस दौरान आरोपियों ने स्मृति ईरानी की गाड़ी को कई बार ओवरटेक करने की भी कोशिश की. युवकों की हरकत से परेशान होकर स्मृति ने अपने कार चालक को गाड़ी रोकने को कहा.

इस दौरान आरोपियों की गाड़ी को भी रोका गया. इसके बाद 100 नंबर पर फोन करके घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में सामने आया है कि ये लड़के वसंत गांव में एक पीजी में रहते हैं और इन्होंने दोस्त के बर्थडे की पार्टी में शराब पी थी. पार्टी के बाद ये मौज मस्ती के लिए गाड़ी में घूम रहे थे.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi