S M L

समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने दिया इस्तीफा

फिलहाल पंखुड़ी किसी पार्टी में शामिल होने के मूड में नहीं हैं

FP Staff Updated On: May 01, 2017 08:59 PM IST

0
समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने दिया इस्तीफा

समाजवादी पार्टी की फायर ब्रांड नेता और प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इसकी पुष्टि ट्विटर पर की और कई ट्वीट किए. पाठक ने कहा है कि मेरी 'जाति' को लेकर पार्टी के कुछ लोगों को परेशानी है. वो मुझे लगातार परेशान कर रहे हैं. मैं देखूंगी ये लोग कितना पार्टी में सहयोग करते हैं.

एक अन्य ट्वीट में पंखुड़ी पाठक ने कहा, ' मैं अपने पक्ष पर कायम हूं... जो जातिवादी है वो समाजवादी नहीं हो सकते. ये हमें पहचानना है कि कौन अपना है, कौन विरोधी.' उन्होंने कहा कि आज मेरे साथ ऐसा हो रहा है कल किसी और के साथ होगा. जब तक अन्य जातियों से कोई कार्रवाई नहीं की जाती है, तब तक पार्टी के ऊपर से भरोसा खोना जारी रहेगा.

'सपा मेरा परिवार...'

पंखुड़ी ने कहा की सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उनके हीरो हैं. वह अखिलेश की बहुत इज्जत करती हैं. समाजवादी पार्टी मेरे लिए एक परिवार की तरह है और हमेशा रहेगी. चाहे में इस पार्टी में रहूं या ना रहूं. अखिलेश हमेशा मेरे प्रेरणादायक रहे हैं. उनसे मैंने राजनीति के गुर सीखे हैं.

'देश छोड़ दूगीं, बीजेपी में शामिल नहीं...'

एक ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि फिलहाल वो किसी पार्टी में शामिल नहीं होगीं. वह देश छोड़ देगीं, लेकिन बीजेपी में शामिल नहीं होंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi