S M L

सपा में फिर घमासान: अखिलेश पर बरसे शिवपाल, मुलायम को अध्यक्ष बनाने की मांग

शिवपाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में अखिलेश ने टिकट बांटे तो 227 से 47 की संख्या रह गई

Bhasha | Published On: May 03, 2017 05:27 PM IST | Updated On: May 03, 2017 05:27 PM IST

0
सपा में फिर घमासान: अखिलेश पर बरसे शिवपाल, मुलायम को अध्यक्ष बनाने की मांग

समाजवादी पार्टी में मचा घमासान अभी थमा नहीं है. एक बार दोबारा शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. इस बार शिवपाल ने अखिलेश को पार्टी अध्यक्ष पद पिता मुलायम सिंह को देने की चेतावनी दी है.

शिवपाल ने बुधवार को कहा कि अखिलेश यादव तीन महीने में अध्यक्ष पद मुलायम सिंह यादव को सौंपने का अपना वायदा पूरा करें अन्यथा वह नई पार्टी बनाने के मकसद से धर्म निरपेक्ष मोर्चे का गठन करेंगे.

शिवपाल ने कहा, ‘अखिलेश यादव ने तीन महीने का समय मांगा था और कहा था कि तीन महीने बाद बाद पार्टी और पद वापस नेता जी को सौंप दूंगा. अखिलेश अपना वायदा पूरा करें वरना हम भी नई पार्टी बनाने के लिए सेक्यूलर मोर्चे का गठन करेंगे.’

उन्होंने कहा कि अखिलेश अब मुलायम को पद सौंपे और समाजवादी परिवार को जोड़ने का काम करें. समाजवादी होने का जो लोग दावा ठोक रहे हैं, सभी को पता है पार्टी किसने खड़ी की है.

शिवपाल ने टिकट बंटवारे पर भी अखिलेश पर साधा निशाना

शिवपाल ने पत्रकार वार्ता में कहा कि जब भ्रष्ट अधिकारी भ्रष्टाचारी से सीधी भागीदारी कर लेते हैं तब प्रदेश का बुरा हाल हो जाता है जो हमारी पूर्ववर्ती सरकार में हुआ. वही हाल अब होने लगा है पिछले दो तीन महीने में हमारे निर्वाचन क्षेत्र में शराब के नशे में भले लोगों के साथ जुल्म किया जा रहा है.

mulayam singh yadav and shivpal singh yadav

उन्होंने राम गोपाल यादव का नाम लिए बगैर कहा कि पार्टी संविधान रचयिता ‘शकुनि’ को गीता पढना चाहिए. सबको पता है सपा किसने बनाई. मुलायम ने सपा खड़ी की और लाखों लोगों को फायदा पहुंचाया है. हमारे लिए तो नेता जी ही सब कुछ हैं. जो लोग आज समाजवादी होने का दावा ठोक रहे हैं उन्होने ही लोकसभा चुनाव मे टिकट बांटे और संख्या पांच रह गयी.

शिवपाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में टिकट बांटे तो 227 से 47 की संख्या रह गई. अब वह खुद ही आकलन कर लें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi