विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

शशिकला ने पनीरसेल्वम, 19 अन्य को किया निष्कासित

शशिकला ने ई के पलानीस्वामी को पार्टी विधायक दल का नेता चुना

Bhasha Updated On: Feb 14, 2017 05:49 PM IST

0
शशिकला ने पनीरसेल्वम, 19 अन्य को किया निष्कासित

अन्नाद्रमुक महासचिव वी के शशिकला ने कड़ा रख अख्तियार करते हुए आज बागी नेता ओ पनीरसेल्वम और 19 अन्य वरिष्ठ नेताओं को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया.

वहीं आय से अधिक संपत्ति के मामले में आज शशिकला को दोषी ठहराये जाने के बाद तमिलनाडु में तेजी से बदलते राजनीतिक घटनाक्रम के तहत उनके विश्वासपात्र समझे जाने वाले ई के पलानीस्वामी को पार्टी विधायक दल का नेता चुन लिया गया.

शशिकला के खिलाफ पनीरसेल्वम के बगावती रख अख्तियार करने के बाद करीब एक सप्ताह से चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम में कार्यवाहक मुख्यमंत्री को निष्कासित किया जाने से सूबे की राजनीतिक में नया मोड़ आ गया है.

अन्नाद्रमुक महासचिव ने पनीरसेल्वम को विश्वासघाती करार देते हुए उन पर द्रमुक के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया. शशिकला ने कड़ा रख अख्तियार करते हुए कहा कि कार्यवाहक मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम ने ‘पार्टी की नीतियों के विरूद्ध काम किया है और पार्टी की छवि खराब की है.’ इसके बाद उन्होंने पनीरसेल्वम और उनके प्रति हमदर्दी रखने वाले नेताओं का निष्कासित कर दिया.

इस कदम के जरिये उन्होंने यह सुनिश्चित करने की कोशिश है कि पलानीस्वामी के मुख्यमंत्री बनने के रास्ते में कोई अवरोध उत्पन्न ना हो, जो सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi