S M L

आरजेडी की बैठक खत्म, तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर नहीं हुई चर्चा

अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि बैठक में सिर्फ राष्ट्रपति चुनाव और 27 तारीख को होने वाली पार्टी की महारैली पर चर्चा हुई

FP Staff | Published On: Jul 10, 2017 12:45 PM IST | Updated On: Jul 10, 2017 12:53 PM IST

0
आरजेडी की बैठक खत्म, तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर नहीं हुई चर्चा

बिहार में आरजेडी के विधायकों की बैठक खत्म हो चुकी है. बैठक के बाद आरजेडी नेता और सरकार में वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा है कि इस मीटिंग में लालू परिवार के ऊपर पड़े सीबीआई और ईडी के छापों पर कोई चर्चा नहीं हुई. सिद्दीकी ने कहा कि तेजस्वी यादव विधानमंडल के नेता हैं और बने रहेंगे. उनके इस्तीफे को लेकर उठे सवाल को सिद्दीकी टाल गए.

अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि बैठक में सिर्फ राष्ट्रपति चुनाव और 27 तारीख को होने वाली पार्टी की महारैली पर चर्चा हुई. लालू परिवार पर पड़े सीबीआई और ईडी के हर सवाल को वो टाल गए.

बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी घृणा और द्वेष की राजनीति कर रही है और यहां की सरकार को अस्थिर करने की साजिश रच रही है. सिद्दीकी ने कहा कि यहां किसी प्रकार की अस्थिरता नहीं है. बिहार में गठबंधन की सरकार है किसी पार्टी की नहीं.

लालू यादव पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर उन्होंने कहा कि उन पर पहले भी ऐसे आरोप लगाए गए हैं. लेकिन कुछ मिला नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारे खिलाफ तमाम तरह की साजिशें चली हैं लेकिन हमारी हस्ती मिटी नहीं बल्कि हम राष्ट्रीय स्तर पर और ताकतवर बन कर उभरे हैं.

अब्दुल बारी सिद्दीकी से पूछा गया कि लालू यादव पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर नीतीश कुमार क्यों चुप्पी साधे हैं वो कुछ बोलते क्यों नहीं. इस सवाल को भी सिद्दीकी टाल गए.

अचानक बुलाई गई इस बैठक पर सिद्दीकी का कहना था कि पार्टी और गठबंधन में एकजुटता बनी रहे इसलिए ये बैठक बुलाई गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi