S M L

यूपी: बुक्कल नवाब सहित 3 बागी नेताओं ने ज्वाइन की बीजेपी

बुक्कल नवाब ने जॉइनिंग करते हुए नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की खूब प्रशंसा की

FP Staff Updated On: Jul 31, 2017 06:42 PM IST

0
यूपी: बुक्कल नवाब सहित 3 बागी नेताओं ने ज्वाइन की बीजेपी

पिछले दिनों विधान परिषद सदस्यता से इस्तीफा देने वाले समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के तीन बागी नेताओं ने सोमवार को बीजेपी का दामन थाम लिया.

एसपी के बागी नेता यशवंत सिंह और बुक्कल नवाब और बीएसपी के बागी ठाकुर जयवीर सिंह सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गए. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने इनकी ज्वाइनिंग कराई. बुक्कल नवाब ने कहा कि वह काफी समय से उम्मीद कर रहे थे कि समाजवादी पार्टी में उनकी सुनी जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

इससे पहले यशवंत सिंह ने ज्वाइनिंग की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि बीजेपी ज्वाइन करने आया हूं. वहीं जयवीर सिंह ने कहा कि बीएसपी अपना रास्ता बदल चुकी है और बीजेपी के सभी बड़े नेताओं से बातचीत हो गई है.

29 जुलाई को एस के एमएलसी और प्रवक्ता बुक्कल नवाब समेत 3 एमएलसी ने विधान परिषद के सभापति रमेश यादव को अपना इस्तीफा सौंप दिया था.

बुक्कल नवाब ने की मोदी और योगी की तारीफ

एमएलसी के पद से इस्तीफा देने के बाद नवाब ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए कहा कि पार्टी में मुलायम सिंह यादव का काफी अपमान हो रहा था. उनका अपमान पार्टी में रहते हुए हमारे लिए असहनीय है इस कारण से हम इस्तीफा दे रहे हैं.

यशवंत सिंह का कार्यकाल खत्म होने में अभी भी 8 महीने का समय बचा हुआ था.

(सौजन्य: न्यूज़ 18 हिंदी)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi