S M L

आजम खान की भैंस ढूंढी तो मेरी बकरी भी खोजो

फॉर्म हाउस से बकरे-बकरियों की चोरी दिनदहाड़े हुई

Dinesh Gupta | Published On: May 23, 2017 07:42 PM IST | Updated On: May 23, 2017 07:42 PM IST

आजम खान की भैंस ढूंढी तो मेरी बकरी भी खोजो

राज्यसभा सदस्य चौधरी मुन्नवर सलीम की एक-दो नहीं पूरे तेइस बकरे-बकरी चोरी हो गए. एक बकरे की कीमत साठ हजार रुपए से भी अधिक की बताई गई है.

चौधरी मुन्नवर सलीम उसी समाजवादी पार्टी के सदस्य है, जिसके सदस्य आजम खान है. वही आजम खान जिनकी भैंस चोरी होने पर उत्तरप्रदेश का पूरा पुलिस महकमा परेशान हो गया था और अपराधियों की तलाश करने के बजाए भैंस खोजने में लग गया था.

उत्तरप्रदेश में पुलिस ने आजम खान की भैंस की खोज की तो मध्यप्रदेश में मुन्नवर सलीम ने भी पुलिस से कहा कि उनकी बकरी की खोज की जाए. घटना विदिशा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है.

भैंसे मुन्नवर सलीम की फॉर्म हाउस से रविवार को चोरी हुईं थीं. मुन्नवर सलीम का फॉर्म हाउस विदिशा से दस किलोमीटर दूर बेरखेड़ी गांव में है. सांसद की ओर से बकरे-बकरी चोरी की रिपोर्ट कर्मचारी दशरथ सिंह राजपूत की ओर से दर्ज कराई गई है.

singruli

बकरे-बकरी खोज के लिए जांच अधिकारी की नियुक्ति

सांसद के फॉर्म हाउस से बकरे-बकरी चोरी होने की रिपोर्ट जैसे ही थाने में दर्ज हुई तुरत सब इंस्पेक्टर रामलाल विश्वकर्मा को जांच अधिकारी नियुक्त कर दिया गया. जांच अधिकारी ने धनोरा,बेरखेड़ी और पठारी हवेली गांव के संदिग्धों को पूछताछ के लिए तलब कर लिया. लापता बकरे-बकरियों का सुराग अब तक नहीं लग पाया है.

पार्टी में कर्मचारी, सूना फॉर्म हाउस

फॉर्म हाउस से बकरे-बकरियों की चोरी दिनदहाड़े हुई. फार्म हाउस एक दम सूना था. फॉर्म हाउस के करीब ही सांसद मुन्नवर सलीम ने एक मदरसा खोला है. इसी उपलक्ष्य में पार्टी आयोजित की गई थी.

दाल-बाटी की पार्टी थी. पार्टी देर रात तक चली. रात लगभग डेढ़ बजे जब कर्मचारी फॉर्म हाउस लौटे तो बकरे-बकरियां गायब मिले. आसपास तलाश की तो दो बकरियां जो कि बीमारी थी, मिल गईं. बाकी की तलाश जारी है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi