विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

राजस्थान में बीजेपी को झटका, बागी घनश्याम तिवाड़ी बनाएंगे नई पार्टी

तिवाड़ी ने कहा कि वो मकर संक्राति के मौके पर अपनी राजनीतिक पार्टी का नामकरण करेंगे

Bhasha Updated On: Nov 12, 2017 10:56 PM IST

0
राजस्थान में बीजेपी को झटका, बागी घनश्याम तिवाड़ी बनाएंगे नई पार्टी

राजस्थान में बीजेपी के बागी विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने नई राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की है. उन्होंने अगले साल राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कही है.

तिवाड़ी ने रविवार को रामलीला मैदान में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में नई पार्टी और नई राजनीतिक शक्ति बनाने का एलान किया. नई पार्टी का नाम क्या होगा तिवाड़ी ने इस बारे में नहीं बताया. उन्होंने मकर संक्रांति पर इसके नामकरण करने की बात कही.

सीकर और झुंझनूं जिले के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में तिवाड़ी ने नाम लिए बगैर मुख्यमंत्री और बीजेपी को आड़े हाथों लिया. बीजेपी के बागी नेता ने किसानों की दशा, स्वर्ण आरक्षण, गौ माता, नए काले कानून, राष्ट्रवाद और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को लेकर भी निशाना साधा. तिवाड़ी ने प्रदेश सरकार और पार्टी पर अपनी उपेक्षा और कार्रवाई का आरोप लगाया.

जनता से हाथ उठवाकर अपने फैसले पर मुहर लगवाया

सभा में तिवाड़ी ने कार्यकर्ताओं से हाथ उठवाकर अपने फैसले पर मुहर भी लगवाई और उनसे सीधा संवाद भी किया. रामलीला मैदान से अपनी नई राजनीतिक यात्रा शुरू करने की घोषणा करने वाले तिवाड़ी ने इस अवसर पर अपने पुराने साथियों को याद कर उनका धन्यवाद दिया.

Vasundhara Raje

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

घनश्याम तिवाड़ी ने किसानों की दुर्दशा के लिए कांग्रेस के साथ-साथ बीजेपी को भी इसके लिए जिम्मेदार बताया. उन्होंने कहा कि देश के बड़े उद्योगपति और बड़े चोरों का हजारों करोड़ रुपए माफ करने वाली सरकार को किसानों के कर्ज माफ करने में तकलीफ होती है. उसे इस बात की परवाह नही है कि देश मे हजारों किसान कर्ज के बोझ तले दबकर खुदकुशी कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री राजे को अपने रिटायरमेंट के बाद के लिए बंगले बनवाने की फिक्र है. इसके लिए वो सदन में कानून बनवाने में लगी हैं.

उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर मुख्यमंत्री पर निशाने साधते हुए कहा कि भ्रष्ट अधिकारियों ऒर कर्मचारियों को बचाने के लिए काला कानून ला रही हैं. तिवाड़ी ने कहा कि वो किसान और आम आदमी की लड़ाई के लिए कभी नहीं डरे है और न ही इससे पीछे हटेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi