S M L

शीला की राहुल को सलाह: कुछ वक्त तो गुजारो दफ्तर में...

शीला दीक्षित ने सपा-कांग्रेस गठबंधन को एक बड़ी गलती बताया.

FP Staff | Published On: Apr 28, 2017 09:39 AM IST | Updated On: Apr 28, 2017 09:39 AM IST

शीला की राहुल को सलाह: कुछ वक्त तो गुजारो दफ्तर में...

कांग्रेस को पहले यूपी, गोवा और उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में शिकस्त मिली और फिर दिल्ली एमसीडी चुनाव में भी पार्टी को मुंह की खानी पड़ी. पार्टी की हालत दिन प्रतिदिन और बुरी होती जा रही है. एमसीडी चुनाव में हार का जिम्मा लेते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने इस्तीफे तक की पेशकश कर डाली. लेकिन राहुल गांधी ने उसे स्वीकार नहीं किया.

ऐसे में पार्टी की वरिष्ठ नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने पार्टी को कुछ सलाह दी है. एनडीटीवी पर छपी खबर के मुताबिक शीला ने यूपी चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन को एक बड़ी गलती बताया है. साथ ही राहुल गांधी को रोजाना कांग्रेस मुख्यालय में समय बिताने की सलाह भी दी है.

शीला ने कहा कि मैंने गठबंधन के करीब 10 दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर गठबंधन होता है तो मैं इससे अलग रहूंगी, क्योंकि सीएम पद के दो उम्मीदवार नहीं हो सकते. मेरी समझ से ये अच्छा फैसला नहीं था और हम सात सीटों पर सिमट के रह गए.

वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि उन्हें (राहुल गांधी) भी सोनिया गांधी की तरह रोजाना कांग्रेस मुख्यालय में दो से तीन घंटे का समय देना चाहिए. जब सोनिया गांधी पार्टी अध्यक्ष बनीं थीं तो वो हर दिन कांग्रेस मुख्यालय में अपना वक्त देती थी.

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि अगर राहुल गांधी भी कांग्रेस मुख्यालय में अपना समय देंगे और लोगों से मिलेंगे तो माहौल जरूर बदलेगा.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi