S M L

हे भगवान! महिलाओं के वॉशरूम में क्यों घुस गए राहुल?

जाने-अनजाने राहुल गांधी हर बार ऐसी कोई गलती कर बैठते हैं, जिससे वो मजाक का पात्र बन जाते हैं

FP Staff Updated On: Oct 12, 2017 09:27 PM IST

0
हे भगवान! महिलाओं के वॉशरूम में क्यों घुस गए राहुल?

राहुल गांधी चाहें या ना चाहें लेकिन हर बार उनसे कुछ ऐसा हो जाता है कि वो मजाक का पात्र बन जाता है. एक दिन पहले ही राहुल गांधी ने आरएसएस की शाखा में महिलाओं के शॉर्ट्स न पहनने पर ऐतराज जताया था. अभी इस बात पर उनकी आलोचनाओं का सिलसिला रुका भी नहीं था कि उन्होंने फिर 'गलती से मिस्टेक' कर दिया.

आखिर क्या कर दिया राहुल गांधी ने?

इन दिनों वे मोदी के गढ़ गुजरात में पार्टी के प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं. इसी सफर में वे गलती से महिलाओं के वॉशरूम में घुस गए. दरअसल गुजराती भाषा में लिखे होने के कारण राहुल यह समझ नहीं पाए कि वो महिलाओं का टॉयलेट है. जल्दी-जल्दी में वे उसी टॉयलेट में घुस गए. भीतर जाते ही उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ. वो तुरंत बाहर निकले लेकिन तब तक सब लोग माजरा समझ चुके थे. बस फिर क्या! राहुल गांधी को वॉशरूम से उल्टे पैर लौटता देखकर लोगों की हंसी छूट गई.

ट्विटरबाजों का क्या है कहना?

राहुल के साथ हुए इन सभी घटनाओं पर सोशल मीडिया पर ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आईं. किसी ने कहा कि राहुल गांधी महिला टॉयलेट में लड़कियों के शॉर्ट्स देखने गए थे। तो किसी ने कहा कि वो जेंडर में कंफ्यूज हो गए. ऐसे ही कई ट्वीट सोशल मीडिया पर देखने को मिले. आप भी इन ट्वीट्स का लुत्फ उठाइए.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi