S M L

क्विक शॉट: भारत-पाक फाइनल, किसका टीवी टूटेगा

18 जून को भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले कुछ दिलचस्प शॉट्स

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: Jun 17, 2017 12:49 PM IST

0
क्विक शॉट: भारत-पाक फाइनल, किसका टीवी टूटेगा

#INDvPAK फिक्सिंग -पाक टीवी विक्रेता संघ द्वारा

श्रीलंका-पाक मैच में पाक की जीत फिक्स थी-पाक खिलाड़ी सोहेल का आरोप सही है. भारत-पाक फाइनल मैच फिक्स है, पाक हारेगा-फिक्सिंग पाक टीवी विक्रेता संघ ने करवायी है. पाक-हार पर एक रात में लाखों टीवी टूटते हैं, अगले दिन लाखों की सेल. अगर टीवी ना टूटें, भारत हारे, तो समझें कि शायद मेरी इस सूचना पर कार्रवाई हो गयी है.

#INDvPAK मल्लब कौन करा गया गफलत का पाक में हाल यह है कि किसी मैच में अगर पाक से फिक्सिंग हुई भी होगी, तो यही पता लगने में वक्त लग जायेगा कि करायी किसने है, क्रिकेट बोर्ड की कुछ औकात नहीं, सरकार की भी कुछ नहीं, तो सेना ने करायी, नहीं, नहीं आईएसआई ने, या फिर तालिबान ने.

#INDvPAK हमसे तो पूछा ही नहीं पाक क्रिकेट में फिक्सिंग में सबसे ज्यादा नाराज चीन है, उसका कहना है कि पाक की दाल-रोटी-हथियार-कर्ज हरेक चीज की फिक्सिंग चीन कर रहा है, तब क्रिकेट में फिक्सिंग बिना चीन की इजाजत कैसे हो रही है.

#INDvPAK सम्मानजनक हार खैर अब हर हार के लिए पाक टीम के पास यह कहने के लिए है कि फोकटी, या काहिली में, निकम्मेपन, लद्दड़पने में नहीं हारे हैं. बाकायदा प्रोफेशनल तरीके से कुछ फिक्स-लेनदेन करके हारे हैं.

#INDvPAK मल्लब है कौन फिक्सर पाक क्रिकेट की फिक्सिंग की खबर सुनकर पाक के पीएम नवाज शरीफ परेशान होकर बोले-है कौन जो इत्ती प्रोफेशनल फिक्सिंग करा देता है, हमें तो अपनी पीएम की कुरसी कभी आधे घंटे भी फिक्स नहीं दीखी, कसम आर्मी, आईएसआई की.

#INDvPAK क्या कमी रह गयी थी बुजुर्ग कलाकार ऋषि कपूर ट्विटर पर पाकिस्तानियों से भिड़े भारत-पाक मैच को लेकर. सारे टीवी एंकरों ने फोन करके के ऋषि कपूर से पूछा-क्या कमी रह गयी थी पाक की हमारी हर घंटे की ठुकाई में, जो आप जैसे बुजुर्ग को बीच में आना पड़ा.

#JCDiwakarReddy जमीन पर तोड़फोड़कारी सांसद जे सी दिवाकर रेड्डी को आधा दर्जन एयरलाइनों ने बैन कर दिया है. बेट्टा उड़ने ना देंगे जमीन से चलो. थैंक गाड, एयरलाइंस बता रही हैं कि उनका काम सिर्फ उड़ाना नहीं है, जमीन पर लाना भी है.

#presidentialelection2017 सासूजी बीजेपी

बीजेपी राष्ट्रपति प्रत्याशी के लिए इतनी बात उससे, इससे और उन, उन से और उन, उन से भी ऐसे कर रही है, जैसे सोनिया गांधीजी के कहे के हिसाब से ही किसी को राष्ट्रपति बना देगी. पहले फैसले करके फिर पूछने की ऐसी कवायद अधिकांश खुर्राट सासें करती हैं.

#शाहजहां माल्या औरंगजेब माल्या विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या और औरंगजेब दोनों में एक समानता, दोनों की परेशानी एक ही निकली- क्या बताएं, बाप बिगड़ गया, पूरा अंपायर चौपट कर गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi