S M L

पीएम मोदी का लखनऊ दौरा: रमाबाई अंबेडकर मैदान में मनाएंगे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस

अपने लखनऊ प्रवास के दौरान वे 15 घंटे शहर में रहेंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे

FP Staff Updated On: Jun 20, 2017 04:20 PM IST

0
पीएम मोदी का लखनऊ दौरा: रमाबाई अंबेडकर मैदान में मनाएंगे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार दोपहर बाद दो दिवसीय दौरे पर राजधानी पहुंच रहे हैं. अपने लखनऊ प्रवास के दौरान वे 15 घंटे शहर में रहेंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

प्रधानमंत्री मंगलवार दोपहर 3.50 बजे दिल्ली से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे. वे शाम 4.50 मिनट पर अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से हेलीकाप्टर के जरिए जानकीपुरम विस्तार स्थित सीडीआरआई के नए परिसर पहुंचेंगे.

प्रधानमंत्री सीडीआरआई के नए भवन का लोकार्पण करने के बाद वहां नई प्रयोगशाला देखेंगे. सीडीआरआई में करीब 40 मिनट रुकने के बाद वे एकेटीयू पहुंचेंगे. एकेटीयू के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण करने के साथ ही 400 केवी लखनऊ-कानपुर डीसी ट्रांसमिशन लाइन का लोकार्पण करेंगे और प्रधानमंत्री आवास योजना के 20 लाभार्थियों को आवास आवंटन के पत्र भी देंगे.

राजभवन में रात्रि विश्राम और सीएम आवास में रात्रि भोज

इसके बाद पीएम मोदी रात आठ बजे सीएम आवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से आयोजित रात्रि भोज में शामिल होंगे. इसके बाद वे राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे.

बुधवार सुबह 6.30 बजे प्रधानमंत्री रमाबाई अंबेडकर मैदान पहुंचेंगे, जहां वे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे.

साभार: न्यूज़18 हिंदी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi