S M L

दुनिया जानना चाहती है नरेंद्र मोदी का डिजाइनर कौन है?

पीएम मोदी ने इसका बहुत ही शानदार जवाब देकर वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया

FP Staff Updated On: Jul 18, 2017 04:01 PM IST

0
दुनिया जानना चाहती है नरेंद्र मोदी का डिजाइनर कौन है?

पीएम मोदी सिर्फ अपने भाषणों के लिए ही चर्चा में नहीं रहते बल्कि अपने खास अंदाज और स्टाइल के लिए भी चर्चा में रहते हैं. पीएम मोदी के कपड़ों और उनके पहनावे के ढंग को भी कई लोग पसंद करते हैं. लोग यह जानना चाहते हैं कि पीएम मोदी का डिजायनर कौन है?

इन दिनों एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पीएम मोदी से एक लड़की ने पूछ लिया कि आपका डिजायनर कौन है?

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में पीएम मोदी से एक लड़की ने पूछ लिया कि आप इतने स्टाइलिश कपड़े पहनते हैं...आपका डिजायनर है कौन? पीएम मोदी ने इसका बहुत ही शानदार जवाब देकर वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया.

तब पीएम नहीं थे मोदी

दरअसल ये वीडियो तब का है जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बने थे. 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान नरेंद्र मोदी बीजेपी के पीएम उम्मीदवार के तौर पर इंडिया टीवी के कार्यक्रम आप की अदालत में इंटरव्यू के लिए पहुंचे थे.

रजत शर्मा के साथ इस इंटरव्यू में वहीं दर्शकों के बीच बैठी एक लड़की ने प्रधानमंत्री मोदी से उनके कपड़ों और फैशन के बारे में पूछ लिया. लड़की के इस सवाल के जवाब पर मोदी को भी हंसी आ गई. नरेंद्र मोदी ने लड़की को जवाब देते हुए कहा कि मुझे रंगों की थोड़ी बहुत समझ है इसलिए मैं थोड़े अच्छे कपड़े पहन लेता हूं.

हर कपड़े में फिट हो जाता हूं 

लड़की के सवाल पर नरेंद्र मोदी ने कहा- ‘मैंने छोटी उम्र में ही घर छोड़ दिया था. मेरे पास एक झोला था उसी में कपड़े रहते थे. कपड़े भी खुद से धोने पड़ते थे. मेरे पास फुल स्लीव्स के कुर्ते थे. धोने में ज्यादा मेहनत ना लगे और झोले में सारा सामान आसानी से आ जाए इसलिए मैंने खुद से कुर्ते के दोनों बांहों को काट दिये. पिछले 25-30 सालों से ऐसे ही कुर्ता पहनता आ रहा हूं. हां ये बात जरूर है कि मुझे रंगों की थोड़ी बहुत समझ है और परमात्मा ने मुझे ऐसा बनाया है कि मैं किसी भी कपड़े में फिट आ जाता हूं.'

मोदी ने आगे ये भी कहा कि मुझे इस बात से खुशी हो रही है कि मैं थोड़ा ढंग का दिखता हूं. मोदी ने यह भी बताया कि मेरा डिजायनर तो कोई नहीं है लेकिन एक टेलर है जो कपड़े सिलकर देता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi