विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पवार अब राहुल के फेवर में, कहा लोग स्वीकार करने लगे हैं उन्हें

पवार ने यहां संवाददाताओं से कहा कि सत्ता में बैठे लोगों की ओर से राहुल का बहुत मजाक उड़ाया गया लेकिन आज इसका ठीक उल्टा हो रहा है

Bhasha Updated On: Nov 10, 2017 01:33 PM IST

0
पवार अब राहुल के फेवर में, कहा लोग स्वीकार करने लगे हैं उन्हें

एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने गुजरात में माहौल सत्तारूढ़ बीजेपी के खिलाफ होने का दावा किया है. कहा कि लोगों ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ‘स्वीकार’ करना शुरू कर दिया है. ये उनकी रैलियों में उमड़ने वाली भीड़ में दिखाई दे रहा है.

पवार ने संवाददाताओं से कहा, ‘सत्ता में बैठे लोगों की ओर से राहुल का बहुत मजाक उड़ाया गया. लेकिन आज इसका ठीक उल्टा हो रहा है. लोग अब उन्हें स्वीकार कर रहे हैं और उनकी रैलियों में भारी भीड़ देखी जा सकती है.’

राहुल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए तेज अभियान चला रहे हैं. यहां अगले महीने चुनाव होने हैं.

गुजरात में बीजेपी के खिलाफ माहौल बन चुका है 

उन्होंने कहा, ‘पूरा माहौल बीजेपी के खिलाफ है. लेकिन धन-बल और केंद्र में बैठी सरकार कुछ भी संभव करा सकती है. इसलिए चुनाव से पहले वहां राजनीतिक परिदृश्य के बारे में कुछ भी नहीं कहा सकता.

हाल के दिनों में एनसीपी से बीजेपी की बढ़ती नजदीकियों पर भी कई तरह की चर्चाएं राजनीतिक माहौल में तैर रही थी. यही वजह थी कि गठबंधन में साथ होने के बावजूद शिवसेना लगातार बीजेपी के खिलाफ बयान दे रही है. वहीं शरद पवार चुप्पी साधे बैठे रहे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi