S M L

बिहार: नाराज आरजेडी कार्यकर्ताओं ने की आगजनी और तोड़फोड़

तेजस्वी यादव के आह्वान पर पूरे प्रदेश में आरजेडी आज प्रतिरोध दिवस मना रही है

FP Staff Updated On: Jul 27, 2017 11:52 AM IST

0
बिहार: नाराज आरजेडी कार्यकर्ताओं ने की आगजनी और तोड़फोड़

बिहार में बुधवार की शाम से बदले राजनीतिक समीकरण के बीच पटना में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. राजभवन से लेकर मुख्यमंत्री निवास तक पुलिस बल तैनात हैं. किसी भी तरह के प्रदर्शन को देखते हुए सतर्कता बरती जा रही है. तेजस्वी यादव के आह्वान पर पूरे प्रदेश में आरजेडी आज प्रतिरोध दिवस मना रही है. हालांकि लालू यादव ने तेजस्वी और कार्यकर्ताओं को किसी तरह के मार्च न निकालने की सख्त हिदायत दी है.

इस बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कार्यकर्ताओं ने पटना में महात्मा गांधी सेतु पर जाम लगा दिया है. वह गवर्नर केशरी नाथ त्रिपाठी से नाराज हैं. आरजेडी का कहना है कि सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद गवर्नर ने उन्हें सरकार बनाने के लिए नहीं बुलाया. आरजेडी का कहना है कि सुनियोजित तरीके से बिहार में उनके साथ धोखा हुआ है. बिहार के समस्तीपुर जिले में आरजेडी के कार्यकर्ताओं के आगजनी की भी खबर आ रही है.

बता दें कि नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के ऊपर आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया था. फिर बीजेपी ने जदयू को समर्थन दिया और नीतीश राजभवन पहुंच गए. नीतीश कुमार ने बिहार के सीएम और सुशील कुमार मोदी ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली

[न्यूज़ 18 इंडिया से साभार]

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi