विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बीजेपी महासचिव ने कहा- 'केरल में विरोधियों की आंख निकाल लेंगे'

सरोज पांडेय ने कहा- अगर केरल में ज्यादती होती है तो केंद्र सरकार केरल की सरकार को फौरन बर्खास्त कर देगी

FP Staff Updated On: Oct 15, 2017 08:11 PM IST

0
बीजेपी महासचिव ने कहा- 'केरल में विरोधियों की आंख निकाल लेंगे'

बीजेपी की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय के दिए एक बयान से विवाद खड़ा हो गया है. केरल में एक कार्यक्रम में सरोज पांडेय ने आरएसएस-बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर कहा कि 'अब हमारे कार्यकर्ताओं को आंख दिखाई या उन पर हमला हुआ, तो घर में घुसकर आंख निकाल लेंगे.'

सरोज पांडेय ने कहा कि बीजेपी के देश भर में 11 करोड़ सदस्य हैं. अगर केरल में ज्यादती होती है तो केंद्र की बीजेपी सरकार केरल की सरकार को फौरन बर्खास्त कर देगी.

बीजेपी नेता ने केरल सरकार को चेतावनी के लहजे में नसीहत दी. उन्होंने कहा कि सीपीएम सरकार लोकतंत्र का मान रखते हुए लोगों को सुरक्षा प्रदान करे. हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि उनके बयानों को सियासी लहजे से नहीं देखना चाहिए. उनकी लोकतंत्र में पूरा आस्था है. उन्होंने उम्मीद जताई की आने वाले समय में पश्चिम बंगाल और केरल में राजनीतिक बदले की भावना कम होगी.

हाल के समय में केरल में संघ और बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले हुए हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के कई बड़े नेताओं ने इसके विरोध में केरल की वामपंथी सरकार के खिलाफ जनरक्षा यात्रा शुरू की है.

बीजेपी का दावा है कि अकेले केरल के मुख्यमंत्री के इलाके में हाल के दिनों में 84 संघ-बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है. बीजेपी का मानना है कि केरल में उनकी पार्टी के बढ़ते प्रभाव के कारण वहां की वामपंथी सरकार बौखला गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi