S M L

गूगल पर छाए रामनाथ कोविंद, लोगों ने सबसे ज्यादा सर्च की 'जाति'

बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद के नाम के एलान के साथ ही वो सोमवार को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाले व्यक्ति बने

FP Staff | Published On: Jun 20, 2017 12:50 PM IST | Updated On: Jun 20, 2017 12:50 PM IST

गूगल पर छाए रामनाथ कोविंद, लोगों ने सबसे ज्यादा सर्च की 'जाति'

17 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले एनडीए ने अपना उम्मीदवार घोषित कर हर किसी को चौंका दिया. बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद के नाम की घोषणा के साथ ही वह सोमवार को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाले व्यक्ति बने. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ ही लोगों ने कोविंद को गूगल पर सर्च करना शुरू कर दिया.

गूगल सर्च के मुताबिक सबसे ज्यादा लोगों ने रामनाथ कोविंद की कास्ट यानी जति को सर्च किया. इसके साथ ही लोगों ने कई तरह से रामनाथ कोविंद का नाम सर्च किया. लोगों ने 'रामनाथ कोविंद', 'राम नाथ कोविंद' , 'रामनाथकोविंद', 'बिहार राज्यपाल' लिखकर सर्च किया. लोगों ने गूगल पर कोविंद की फोटो भी सर्च की. इतना ही नहीं लोगों ने ये भी सर्च कर लिया कि कोविंद की शादी हुई या नहीं.

kovind12

कौन हैं रामनाथ कोविंद

रामनाथ कोविंद कानपुर के देहात से आते हैं और दलित वर्ग का नेतृत्व करते हैं. दो बार राज्य सभा सांसद रहे कोविंद पार्टी के अनुसूचित जाति और जनजाति मोर्चे के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी के समय में पार्टी का प्रमुख दलित चेहरा रहे कोविंद काफी सौम्य और सरल स्वाभाव के हैं. इसी वजह से ये माना जा रहा है कि विपक्ष भी उनकी दावेदारी को नकार नहीं पाएगा.

ramnath1

साभार न्यूज़ 18

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi