S M L

बिहार: महागठबंधन पर नीतीश कुमार की चुप्पी तो टूटी लेकिन जवाब नहीं मिला

गठबंधन पर फैसला लेने के मूड में नहीं नीतीश कुमार.

FP Politics Updated On: Jul 25, 2017 05:26 PM IST

0
बिहार: महागठबंधन पर नीतीश कुमार की चुप्पी तो टूटी लेकिन जवाब नहीं मिला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आखिरकार बिहार के महागठबंधन पर मंगलवार को अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि गठबंधन अच्छे से चल रहा है.

मंगलवार को रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति पद के शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली आए हुए नीतीश कुमार ने महागठबंधन पर लगे तेजस्वी के इस्तीफे के ग्रहण पर कहा कि गठबंधन जैसा चल रहा है वो सबके सामने है.

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद उनपर इस्तीफा देने का दबाव बीजेपी की तरफ से लगातार बनाया जा रहा है. वहीं बीजेपी महागठबंधन के ब्रेकअप पर भी नजर रखे हुए है. लालू प्रसाद के पूरे कुनबे पर कानूनी कार्रवाइयों के बाद नीतीश कुमार पर दबाव बना हुआ है कि वो मामले को निपटाएं और बीजेपी तेजस्वी के इस्तीफे से कम में मानने को तैयार नहीं है.

इसके पहले जेडीयू विधायकों की बैठक से बाहर निकलकर कहा गया था कि तेजस्वी मामले में अपना पक्ष पेश करें लेकिन तेजस्वी के इस्तीफे पर कोई निर्णय नहीं हो पाया था. वहीं तेजस्वी ने कह दिया था कि वो इस्तीफा नहीं देंगे.

अब नीतीश कुमार के इस बयान से साफ हो गया है कि बिहार का महागठबंधन फिलहाल काम कर रहा है और नीतीश कुमार इतनी जल्दी कोई बड़ा फैसला लेने के मूड में नहीं हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi