S M L

सिद्धू की 'कॉमेडी' पर अमरिंदर लेंगे कानूनी राय

अमरिंदर सिंह ने कहा कि वो इस मामले पर कानूनी राय लेंगे

FP Staff Updated On: Mar 21, 2017 08:40 AM IST

0
सिद्धू की 'कॉमेडी' पर अमरिंदर लेंगे कानूनी राय

नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब सरकार में मंत्री बनने के बाद बहुत सी जिम्मेदारियां आ गई हैं. वह मंत्री बनने के साथ- साथ कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम जारी रखना चाहते हैं, लेकिन ऐसा करना मुश्किल हो सकता है. इस पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का कहना है कि इसे लेकर वह कानूनी सलाह लेंगे.

अमरिंदर लेंगे वकील की राय

अमरिंदर सिंह का कहना है कि सिद्धू को टीवी शो में काम करना चाहिए या नहीं इस पर वह एडवोकेट जनरल की राय मांगेंगे. उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि संविधान की इस बारे में क्या राय है, हम अपने वकील से पूछेंगे कि मंत्री रहकर क्या कोई अलग से काम कर सकता है, जो वो करना चाहता हो. तभी इस पर फैसला लिया जाएगा.

अमरिंदर सिंह ने कहा कि यह पूरी तरह से कानून पर निर्भर करता है और वो नहीं जानते कि ये हितों का टकराव है या नहीं. उन्होंने कहा है कि वो पहले वकील से राय लेंगे तभी उसके बाद सिंद्धू से बात करेंगे.

कांग्रेस में आए सिद्धू को चुनाव में आने से पहले ही अमरिंदर सिंह ने स्थानीय प्रशासन, पर्यटन, सांस्कृतिक मामले, आर्काइव्स, म्यूजियम जैसे मंत्रालयों की जिम्मेदारी सौंपी.

राजनीति एक तरफ और रोजगार एक तरफ

मंत्री बनने के बाद सिद्धू ने कहा था कि वह 'द कपिल शर्मा शो' के साथ पहले की तरह ही जुड़े रहेंगे. सिद्धू ने कहा, 'राजनीति एक तरफ है और रोजगार एक तरफ. इस शो के लिए उन्हें एक रात देना होता है, क्योंकि यह शो रात को शूट होता है. इसके लिए वह रात की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे और अगले दिन फिर से चंडीगढ़ पहुंचकर लोगों की सेवा में लग जाएंगे.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi