S M L

नर्मदा मंदिर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, जनसभा को संबोधित करेंगे

अमरकंटक में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं

FP Staff Updated On: May 15, 2017 02:43 PM IST

0
नर्मदा मंदिर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, जनसभा को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नर्मदा सेवा यात्रा में शामिल होने के लिए पावन नगरी अमरकंटक पहुंच गए. यहां उन्होंने नर्मदा मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की. इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उनके साथ मौजूद थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को एक दिवसीय प्रवास पर विशेष विमान से नई दिल्ली से दोपहर 12.25 बजे जबलपुर के डुमना विमानतल पहुंचे. यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनकी अगवानी की.

प्रधानमंत्री जबलपुर से हेलीकॉप्टर से रवाना होकर 1.35 बजे अनूपपुर जिले के अमरकंटक पहुंचे और दोपहर दो बजे कार्यक्रम स्थल पहुंचे. वहां नर्मदा की पूजा-अर्चना करने के बाद दोपहर 2.15 बजे से 3.30 की अवधि में 'नमामि देवी नर्मदे' सेवा यात्रा के कार्यक्रम में शामिल होंगे.

निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी शाम चार बजे हेलीकॉप्टर से प्रस्थान करेंगे और शाम 5.05 बजे जबलपुर हवाईअड्डे पहुंचेंगे. यहां से शाम 5.10 बजे वह नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे.

उनके आगमन को लेकर अमरकंटक में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात हैं. नर्मदा नदी के किनारों पर भी सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है.

नर्मदा सेवा यात्रा 11 दिसंबर, 2016 को उद्गम स्थल अमरकंटक से शुरू हुई थी. 148 दिन में लगभग साढ़े तीन हजार किलोमीटर का रास्ता तय करके यात्रा वापस अमरकंटक पहुंची है. जिसका समापन सोमवार को हो रहा है.

(साभार: न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi