S M L

अमित शाह का मोदी गुणगान, 70 वर्षों में जो ना हो सका 3 सालों में कर दिखाया

हर 15 दिनों में एक नई योजना को सरकार ने लागू किया है

Bhasha | Published On: May 25, 2017 12:15 PM IST | Updated On: May 25, 2017 12:15 PM IST

0
अमित शाह का मोदी गुणगान, 70 वर्षों में जो ना हो सका 3 सालों में कर दिखाया

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई विकास कल्याण की योजनाओं की प्रशंसा की है. अमित शाह ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार ने तीन सालों में जो कर दिखाया विपक्ष की सरकारें 70 सालों में भी नहीं कर सकीं.

उन्होंने कहा कि सरकार के प्रदर्शन पर सवाल उठाने वालों को पहले जवाब देना चाहिए कि सालों तक सत्ता में रहने के दौरान उन्होंने क्या किया. अमित शाह ने कहा कि तीन साल पहले केंद्र की सत्ता में आने के बाद से एनडीए सरकार द्वारा शुरू की गई 106 योजनाओं की सूची मेरे पास है. लगभग हर 15 दिनों में एक नई योजना को सरकार ने लागू किया है.

अमित शाह कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के एनडीए सरकार से पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे. सवाल में राहुल गांधी ने  पूछा था कि तीन साल तक सत्ता में रहने के बाद सरकार किस बात का जश्न मना रही है. क्योंकि उनके पास दिखाने के लिए अब टूटे वादे और खराब प्रदर्शन के सिवाय कुछ नहीं है.

राहुल गांधी के बयान पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि लोग दरअसल यह जानना चाहते हैं कि उन्होंने 70 साल क्या किया.

चंद्रशेखर राव हुए नाराज

वहीं दूसरी तरफ तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने अमित शाह द्वारा राज्य के नीधि संबंधी बयान को लेकर माफी मांगने को कहा है. शाह ने कहा था कि एनडीए सरकार विभिन्न मदों के तहत तेलंगाना को वाषिर्क आधार पर अतिरिक्त 20000 करोड़ रूपए दे रही है.

मुख्यमंत्री राव ने कहा कि यदि शाह द्वारा मुहैया कराए गए आंकड़े सही साबित होते हैं तो वह मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi