S M L

मुलायम बोले, शिवपाल ने कब बनाया सेक्‍यूलर मोर्चा मुझे नहीं पता

मुलायम बोले, मुझे नहीं पता मेरा बेटा अखिलेश शिवपाल को क्यों नहीं चाहता.

FP Staff | Published On: May 07, 2017 09:28 AM IST | Updated On: May 07, 2017 09:29 AM IST

0
मुलायम बोले, शिवपाल ने कब बनाया सेक्‍यूलर मोर्चा मुझे नहीं पता

हाल ही में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल यादव ने सेक्यूलर मोर्चे की घोषणा की थी. उन्होंने मुलायम सिंह यादव को इस सेक्युलर मोर्चे का राष्ट्रीय अध्यक्ष भी घोषित किया है. लेकिन मुलायम सिंह यादव का कहना है कि ऐसा कुछ भी करने से पहले शिवपाल ने उनसे कोई बात नहीं की थी.

हिंदुस्तान टाइम्स पर छपी खबर के मुताबिक, मुलायम ने कहा कि वो शिवपाल से बात करेंगे और उन्हें समझाने की कोशिश करेंगे कि परिवार और पार्टी में कोई भी ये नहीं चाहता कि 25 साल पुरानी समाजवादी पार्टी में दरार पड़े. उन्होंने कहा, मैं पिछले एक हफ्ते से शिवपाल से नहीं मिला हूं. उन्होंने सेक्यूलर मोर्चे को लेकर अभी तक कोई बात नहीं की. मैं उनसे बात करूंगा.

मुलायम ने आगे कहा कि उसे (शिवपाल) दुख पहुंचा है. मुझे नहीं पता मेरा बेटा अखिलेश यादव उसे क्यों नहीं चाहता. मैं हमेशा अपने भाई के लिए खड़ा रहा रहूंगा, जिसने मेरे पार्टी के लिए संघर्ष किया है.

इससे पहले इटावा के जसवंतनगर से सपा विधायक शिवपाल ने शुक्रवार को तीन महीने में समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के गठन करने की घोषणा करते हुए मुलायम को मोर्चे का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की घोषणा की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi