S M L

2 दिन के अंदर ट्विटर पर योगी के 93 हजार नए फॉलोअर्स

योगी के यूपी का सीएम बनने की घोषणा होने के बाद उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़नी शुरु हुई

FP Staff Updated On: Mar 20, 2017 05:22 PM IST

0
2 दिन के अंदर ट्विटर पर योगी के 93 हजार नए फॉलोअर्स

योगी आदित्यनाथ के यूपी की सत्ता की बागडोर संभालते ही उनकी लोकप्रियता में खासा इजाफा हुआ है. योगी के प्रशंसकों और समर्थकों की संख्या न केवल जमीन पर बढ़ी है बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनके फॉलोअर्स की संख्या में खासा इजाफा हुआ है.

दो दिन के अंदर ट्विटर पर योगी के फॉलोअर्स की संख्या 93 हजार से ज्यादा बढ़ी है. उनके फॉलोअर्स गोरखपुर से जयपुर तक और कानपुर से कोलकाता तक हैं.

2 दिन में 93 हजार बढ़े फॉलोअर्स

बीते शनिवार को बीजेपी के विधायक दल की बैठक में जैसे ही यह तय हुआ कि योगी ही यूपी के अगले मुख्यमंत्री होंगे, उसके बाद से ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़ने लगी. शनिवार शाम तक योगी को एक लाख 47 हजार यूजर्स फॉलो कर रहे थे. उनके यूपी का सीएम घोषित होने के बाद रविवार रात तक ये संख्या बढ़कर 2 लाख 19 हजार तक पहुंच गई. सोमवार दोपहर तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 2 लाख 40 हजार हो गई.

Yogi Twitter Account

इस तरह बीते 48 घंटे से भी कम समय में 93 हजार उनके फॉलोअर्स बढ़ गए हैं.

पांच बार के लोकसभा सांसद आदित्यनाथ ने 2011 में ट्विटर पर अपना अकाउंट खोला था. वो आम तौर पर अपनी पार्टी के हैंडल से किए ट्वीट को ही रिट्वीट करते हैं. उन्होंने अपने अकाउंट से कुल 1152 ट्वीट किये हैं.

इसी तरह, शपथग्रहण से पहले फेसबुक पर आदित्यनाथ के ऑफिशियल पेज को 3 लाख 74 हजार 779 लोगों ने लाइक किया था जो अब बढ़कर 4 लाख 08 हजार 940 हो गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi