S M L

बीजेपी-आरएसएस बैठक: वृंदावन पहुंचे अमित शाह, कल आएंगे सीएम योगी

1 सितंबर से 3 सितंबर तक चलने वाले आरएसएस की इस बड़ी बैठक में बड़े नेता पहले ही पहुंच चुके हैं.

FP Staff Updated On: Sep 01, 2017 11:01 AM IST

0
बीजेपी-आरएसएस बैठक: वृंदावन पहुंचे अमित शाह, कल आएंगे सीएम योगी

वृंदावन के केशवधाम में आज से आरएसएस की समन्वय बैठक शुरु होने जा रही है. 1 सितंबर से 3 सितंबर तक चलने वाली आरएसएस की इस बड़ी बैठक में पहले ही आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत केशवधाम पहुंच चुके हैं जबकि देर रात बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, आरएसएस संगठन मंत्री राम लाल और प्रदेश ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा वृंदावन पहुंचे हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, समन्वय बैठक में 2 सितंबर को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे रहे हैं. बैठक में योगी करीब दो घंटे तक शामिल होंगे जबकि गृहमंत्री राजनाथ सिंह के भी 2 सितंबर को बैठक में शामिल होने की सूचना है. समन्वय बैठक में देश के कोने-कोने से आरएसएस के 180 पदाधिकारी वृंदावन पहुंचे हैं.

बैठक में देश की आंतरिक सुरक्षा व्यवस्था, पड़ोसी देशों के साथ सम्बंध, देश की वर्तमान स्थिति और आगामी 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा की जानी है. यह बैठक सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक चलेगी. वीवीआईपी नेताओं में अरुण जेटली, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी बैठक में शिरकत करेंगे.

आरएसएस की यह बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है. जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, जिसके लिए वृंदावन के केशवधाम क्षेत्र को दो जोन और पांच सेक्टर मे बांटा गया है. वीवीआईपी नेताओं के आगमन को लेकर केशवधाम के पास में एक विशेष हेलीपैड बनाया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi